पुंछ में ग्रेनेड विस्फोट, सेना के दो अधिकारियों सहित कैप्टन की मौत

चार घायल,  घायल सैनिकों को  हेलीकॉप्टर से  उधमपुर ले जाया गया 
 | 
 पुंछ में ग्रेनेड विस्फोट
कल रात पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में आकस्मिक ग्रेनेड विस्फोट हुआ सैनिक नियंत्रण रेखा पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे इस विस्फोट में जवानों को चोटें आई हैं।   इलाज के दौरान एक अधिकारी और एक जेसीओ ने दम तोड़ा: पीआरओ डिफेंस जम्मू

 जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा ( एलओसी) के पास एक विस्फोट में सेना के एक कप्तान और एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में बीती रात आकस्मिक ग्रेनेड विस्फोट उस समय हुआ जब सैनिक नियंत्रण रेखा पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे।  प्रवक्ता ने कहा, "विस्फोट के परिणामस्वरूप सैनिक घायल हो गए जिन्हें हेलीकॉप्टर से तुरंत उधमपुर ले जाया गया।" जम्मू के पीआरओ डिफें ने आगे बताया कि इलाज के दौरान एक अधिकारी और एक जेसीओ ने दम तोड़ दिया।

 

 

 पुंछ में ग्रेनेड विस्फोट

दो दिन पहले  जम्मू कश्मीर के पुंछ  जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक ड्रोन उड़ता देखा गया और सेना के जवानों की गोलीबारी के बाद ड्रोन पीछे लौट गया. आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि ड्रोन को शुक्रवार रात कृष्णा घाटी सेक्टर में बलोनी के निकट नियंत्रण रेखा के पास उड़ते हुए देखा गया।  सूत्रों ने कहा कि मुस्तैद जवानों ने गोलियां चलाईं और ड्रोन वापस पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरफ लौट गया।


अधिकारियों ने कहा कि ऐसा अंदेशा था कि ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तु गिराई गई है जिसका पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया है. इससे पहले भी 6 जुलाई को सांबा जिले में सीमा के पास ड्रोन नजर आया था। इससे पहले शुक्रवार की रात को पूंछ जिले में सेना के जवानों ने एक पाकिस्तानी महिला को भी गिरफ्तार किया।  बताया जा रहा है कि यह महिला एलओसी को पार करके भारत में दाखिल हुई थी। महिला की पहचान रोजिना (49) के रूप में हुई है और यह इस्लामाबाद के फिरोजबंद की रहने वाली है। 


 

Latest News

Featured

Around The Web