श्रीलंका पीएम के बेड पर मॉक कुश्ती, प्रदर्शनकारियों का वीडियो वायरल

श्रीलंका के पीएम रानिल विक्रम सिंघे के आवास से प्रदर्शनकारियों के बेड पर मॉक- कुश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है.
 | 
श्री लंका
श्रीलंका में आर्थिक संकट से आजिज आ चुके प्रदर्शनकारी वहां के राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री के घर पर काबिज हैं. प्रदर्शनकारियों के यहां से अजीबो-गरीब फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. ताजा वीडियो इस्तीफा दे चुके प्रधानमंत्री रानिल विक्रम सिंघे के आवास का है.

नई दिल्ली - श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच प्रदर्शनकारियों का श्रीलंका पीएम के बेड पर मॉक कुश्ती एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.वीडियो में प्रदर्शनकारी बिस्तर पर मॉक कुश्ती खेलते देखे गए हैं. बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने पीएम रानिल विक्रम सिंघे के इस्तीफे की पेशकश के बाद भी उनके आवास पर आग लगा दी थी.

स्विमिंग पूल में डुबकी लगाने, रसोई और लॉन में रॉयल लंच करने, बेडरूम में आराम फरमाने और राष्ट्रपति भवन में जिम में कसरत करने के वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रदर्शनकारियों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रदर्शनकारी पीएम के बिस्तर पर मॉक कुश्ती खेल रहे हैं. इससे पूरे विश्व के सोशल मीडिया को भी मनोरंजन का एक और जरिया मिल गया है.

गौरतलब है कि शनिवार को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में राष्ट्रपति भवन पर कब्जा करने के बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने वहां के पीएम रानिल विक्रम सिंघे के आवास पर आग लगा दी थी. अब हैरान-परेशान श्रीलंका के ये प्रदर्शनकारी इस विकट आर्थिक संकट में भी अपने मनोरंजन के नए-नए तरीके खोज रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने कहा कि जैसे ही सर्वदलीय सरकार सत्ता संभालने के लिए तैयार होगी, वह इस्तीफा दे देंगे. वहीं श्रीलंका सरकार ने कहा था कि राष्ट्रपति राजपक्षे 13 जुलाई को इस्तीफा देंगे.सरकारी सूत्रों के मुताबिक कि राष्ट्रपति राजपक्षे भाग गए थे और वर्तमान में श्रीलंकाई नौसेना के जहाज पर हैं. अशांति के बीच पिछले दो दिनों में चार मंत्रियों ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है.

Latest News

Featured

Around The Web