दिल्ली से दुबई जा रहे स्पाइस जेट के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से दुबई जा रहे विमान को तकनीकी खामी के चलते कराची में उतारना पड़ा
 | 
Jet
दिल्ली से दुबई जा रहे स्पाइसजेट के फ्लाइट की मंगलवार को पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। विमान में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं। एयरलाइन में अपने बयान में कहा कि स्पाइसजेट B737 की फ्लाइट नंबर SG-11 दिल्ली से दुबई जा रही थी। इस दौरान विमान के इंडिकेटर खराब हो गया। इसके बाद फ्लाइट को कराची डायवर्ट करना पड़ा। हालांकि स्पाइसजेट ने इसे इमरजेंसी लैंडिंग नहीं माना है।

दिल्ली.  दिल्ली से दुबई जा रहे एक विमान को तकनीकी खामी के चलते पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है. जानकारी के अनुसार दिल्ली से दुबई जाने वाली स्पाइसजेट के एसजी-11 फ़्लाइट में तकनीकी ख़राबी आने के बाद विमान की पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई ने स्पाइसजेट प्रवक्ता के हवाले से बताया कि स्पाइसजेट के एसजी-11 के इंडिकेटर लाइट में खराबी की वजह से इसे कराची की ओर मोड़ दिया गया था. विमान की कराची में सुरक्षित लैंडिंग की गई और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. समाचार एजेंसी पीटीआई ने भी डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ़ सिविल एविएशन (डीजीसीए) के हवाले से इंडिकेटर में ख़राबी की वजह से कराची में आपात लैंडिंग की पुष्टि की.

प्रवक्ता ने एएनआई को बताया, "कोई आपात स्थिति घोषित नहीं की गई थी और विमान की सामान्य लैंडिंग हुई. विमान में किसी भी खराबी की पहले कोई रिपोर्ट नहीं थी. यात्रियों को नाश्ता कराया गया है. एक विमान कराची भेजा जा रहा है जो यात्रियों को दुबई ले जाएगा. 

Latest News

Featured

Around The Web