पीएम मोदी करेंगे ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन

आज से राष्ट्रिय राजधानी में शुरू होने जा रहा है देश का सबसे बड़ा ड्रोन महोत्सव
 | 
Modi
प्रधानमंत्री मोदी किसान ड्रोन आपरेटर्स और फार्मिग फर्टिलाइजर स्प्रे मिलिट्री सिक्योरिटी बार्डर मानीटरिंग समेत विभिन्न कार्यो में प्रयोग के लिए ड्रोन बनाने और संचालित करने वाली कंपनियों व स्टार्टअप्स से भी बात करेंगे। प्रदर्शनी के दौरान 70 से ज्यादा लोग अपनी टेक्नोलाजी का प्रदर्शन करेंगे

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह 10 बजे राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन महोत्सव-भारत ड्रोन महोत्सव 2022 का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने सूचित किया कि प्रधानमंत्री किसान ड्रोन पायलटों के साथ भी बातचीत करेंगे, पीएम मोदी ड्रोन प्रदर्शन देखेंगे और ड्रोन प्रदर्शनी केंद्र में स्टार्टअप्स के साथ बातचीत करेंगे।

भारत ड्रोन महोत्सव दो दिवसीय कार्यक्रम है और 27-28 मई को आयोजित किया जा रहा है। महोत्सव में सरकारी अधिकारियों, विदेशी राजनयिकों, सशस्त्र बलों, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों, सार्वजनिक उपक्रमों, निजी कंपनियों और ड्रोन स्टार्टअप आदि सहित 1600 से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी किसान ड्रोन आपरेटर्स और फार्मिग फर्टिलाइजर स्प्रे मिलिट्री सिक्योरिटी बार्डर मानीटरिंग समेत विभिन्न कार्यो में प्रयोग के लिए ड्रोन बनाने और संचालित करने वाली कंपनियों व स्टार्टअप्स से भी बात करेंगे। प्रदर्शनी के दौरान 70 से ज्यादा लोग अपनी टेक्नोलाजी का प्रदर्शन करेंगे।

Latest News

Featured

Around The Web