अवॉर्ड शो में दिखा 'तारक मेहता' की अंजलि भाभी का बोल्ड अवतार, ब्लेजर से ढका तन

Anjali Bhabhi Fashion: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अंजलि भाभी का रोल निभाने वाली सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) असल जिंदगी में कितनी बोल्ड हैं, इस बात का पता उनके हाल के वीडियो से चलता है. 

 
एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट नेक पीस कैरी किया है और बालों को खुला रखा है. सुनयना ने अपने लुक सिल्वर हाई हील्स के साथ पेयर किया

Anjali Bhabhi Bold Video: टीवी जगत का सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के दिलों में राज करता है. इसका हर एपिसोड लोगों को खूब हंसाता है, इसी वजह से इस शो के हर कैरेक्टर को लोग खूब प्यार भी देते हैं. 

लेकिन शो में संस्कारी सी दिखने वाली कई अदाकाराएं असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उन्हीं में से एक हैं अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar).  जी हां, सुनयना शो में तारक मेहता की पत्नी बनी हुई हैं. हालांकि, सैलेश लोढ़ा जो पहले तारक मेहता का रोल निभाते थे, उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन सुनयना फौजदार अब भी शो का हिस्सा बनी हुई हैं और हाल ही में उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है.

सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन कलर का पैंट सूट पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को काफी बोल्ड बनाया है और ब्लेजर के अंदर लग रहा है जैसे कुछ ना पहना हो. 

एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट नेक पीस कैरी किया है और बालों को खुला रखा है. सुनयना ने अपने लुक सिल्वर हाई हील्स के साथ पेयर किया. सुनयना का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो में दिख रहा है कि वो इंडिया इंटरनेशनल इंफ्लुएंसर अवॉर्ड्स में पहुंची हैं. 

सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) भले ही शो में एक सीधी-सादी हाउसवाइफ का रोल निभाती हों, जिसका अहम काम है पति की सेहत का ध्यान रखना लेकिन असल जिंदगी में सुनयना काफी बोल्ड और दिलकश हैं. सुनया फौजदार का सोशल मीडिया उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और इसी वजह से वो आए दिन अपने वीडियोज भी शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं.