Dunki को लेकर मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला? शूटिंग वीडियो लीक होने से परेशान थे हिरानी!

Dunki Movie Shooting: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के लंदन शेड्यूल के दौरान जब वह वहां पर शूटिंग कर रहे थे तो लोग उन्हें पहचान गए और शाहरुख खान को वहां से निकलना पड़ा। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था।
 
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में 'पठान' और 'डंकी' को लेकर बहुत ज्यादा क्रेज है। फिल्म की कहानियों को लेकर बहुत ज्यादा खुलासे नहीं किए गए हैं लेकिन सिर्फ टीजर ने ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म Dunki को लेकर आए दिन नई खबरें सुनने को मिल रही हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में फिल्म Dunki की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें भीड़ द्वारा पहचान लिए जाने के बाद शाहरुख खान अपनी गाड़ी की तरफ दौड़ते नजर आए थे। अब खबर है कि इन वीडियोज के सामने आने के बाद फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी नाराज हैं और वह शूटिंग का प्लान बदलने पर विचार कर रहे हैं।

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी बहुत ज्यादा है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के लंदन शेड्यूल के दौरान जब वह वहां पर शूटिंग कर रहे थे तो लोग उन्हें पहचान गए और शाहरुख खान को वहां से निकलना पड़ा। इसके अलावा लगातार शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सामने आना भी राजकुमार हिरानी को पसंद नहीं आ रहा है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स फिल्म का शेड्यूल बदलने के बारे में विचार कर रहे हैं। खबर है कि अब राजकुमार हिरानी फिल्म को लंदन की आउटर लोकेशन्स पर शूट करने के बारे में सोच रहे हैं जहां बहुत ज्यादा क्राउड नहीं हो। इसके अलावा शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी के चलते लगातार हो रही मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए ये भी सोचा जा रहा है कि क्या मुंबई में सेट बनाकर बचा हुआ शूट पूरा किया जा सकता है?

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' के अगले शेड्यूल के लिए मेकर्स इस बात की तसल्ली करना चाहते हैं कि शूटिंग के दौरान क्रू में कम से कम लोग रहें। बता दें कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में 'पठान' और 'डंकी' को लेकर बहुत ज्यादा क्रेज है। फिल्म की कहानियों को लेकर बहुत ज्यादा खुलासे नहीं किए गए हैं लेकिन सिर्फ टीजर ने ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।