Palak Tiwari Photoshoot: रिवीलिंग ब्लाउज पहन 21 साल की इस हसीना ने कंधे से गिराया पल्लू, फिर दिए ऐसे पोज; सोशल मीडिया पर लग गई आग

एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू खिसकाकर ऐसी-ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं कि वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं
 
पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा पलक के पास एक और फिल्म है जिसका नाम 'द सैफरॉन चैप्टर' है. 

Palak Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की 21 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने सोशल मीडिया पर ऐसे फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि पलक ने इस तरह की फोटोज शेयर की हैं. पलक अक्सर बोल्ड लुक्स की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस फोटोशूट की बात करें तो पलक इसमें रिवीलिंग ब्लाउज पहने नजर आईं. 

साथ ही एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू खिसकाकर ऐसी-ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं कि वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. देखिए पलक तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें.

इस फोटोशूट में पलक तिवारी सीक्वेंस वर्क किया हुआ ब्लाउज पहनी हुई हैं जो कि फुल आस्तीन का है. खास बात है कि इस ब्लाउज का गला हद से ज्यादा डीप है जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं.

इस ब्लाउज के साथ पलक ने प्लेन क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. साड़ी के साथ अपने इस फोटोशूट को हॉट बनाने के लिए रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर साड़ी के पल्लू को कंधे से नीचे गिराया हुआ है.

तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी का पल्लू कंधे से गिराकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में पलक तिवारी ने अपने बालों को ओपन किया है. साथ ही लाइट मेकअप के साथ कान में छोटे-छोटे इयरिंग्स पहने हुए हैं. 

इन तस्वीरों को पलक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट्स भी कर रहे हैं.

पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा पलक के पास एक और फिल्म है जिसका नाम 'द सैफरॉन चैप्टर' है. इस फिल्म में पलक के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी लीड रोल में हैं. ये फिल्म रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.