रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बढ़ाईं फैंस की धड़कनें, पहले हुई थीं ट्रोल और अब 'जलपरी' बता रहे लोग

Rashmi Desai Transparent Dress Photos: बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई ने हाल ही में हैंडस्टैंड करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। 
 
वीडियो के लिए रश्मि देसाई को फैट शेम किया गया। रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बढ़ाईं फैंस की धड़कनें, पहले हुई थीं ट्रोल और अब 'जलपरी' बता रहे लोग

बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद ही इंटरनेट पर शेयर कर दी हैं। तस्वीरों में रश्मि देसाई लाइट ब्लू कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। 

रश्मि देसाई को हाल ही में वर्कआउट वीडियो शेयर करने के लिए ट्रोल किया गया था और पिछले ही वीडियो पर फैट शेमिंग का शिकार हुईं रश्मि देसाई ने अब ये बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

फोटोज में रश्मि देसाई खुले बालों में दिलकश लुक देती नजर आ रही हैं और उन्होंने मैचिंग कलर का आई शैडो लगाया हुआ है और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने हील्स पहनी हुई हैं। तस्वीरों पर कुछ ही मिनट पर ढेरों कमेंट आ गए और ज्यादातर लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप कमाल की लग रही हैं।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'जलपरी'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हीरोइन'। एक शख्स ने लिखा कि मैं कब से ऐसी ही पोस्ट का इंतजार कर रहा था।

लेकिन ज्यादातर यूजर्स ने उनके लिए तारीफ में जलपरी या मरमेड जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई ने हाल ही में हैंडस्टैंड करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो के लिए रश्मि देसाई को फैट शेम किया गया और यूजर्स ने कहा कि जब वह अपनी फिटनेस को उतना सीरियसली लेती ही नहीं हैं तो उन्हें बार-बार फिटनेस और वर्कआउट वीडियो शेयर करने की क्या जरूरत है। बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ गई थीं और ये सीजन बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था।