Ameesha Patel के खिलाफ जारी हुआ वारंट, पैसे तो लिए लेकिन नहीं किया ये काम; जा सकती हैं जेल

Ameesha Patel: 'गदर' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल की मुसीबतें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी हुआ है और अगर वो तय ह समय पर कोर्ट नहीं पहुंचेंगी तो उनकी मुसीबतें और बढ़ सकती हैं.
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक इवेंट में शिरकत करने के 11 लाख रुपए एडवांस के रूप में लिए थे. लेकिन एडवांस लेने के बावजूद वो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. 

Warrant Against Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से कानूनी पचड़ों में फंस गई हैं. एक्ट्रेस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सामने आई खबरों के अनुसार अमीषा के खिलाफ वारंट जारी हुआ है. उन पर गंभीर आरोप लगाए गया है. 

यह भी बताया जा रहा है कि अगर एक्ट्रेस कोर्ट द्वारा दी गई तारीख तक पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जा सकता है. अमीषा पटेल के खिलाफ ये वॉरंट मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने जारी किया है. एक्ट्रेस को 20 अगस्त तक कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है.

'गदर' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. अपने हॉट अदाओं की वजह से नहीं बल्कि धोखाधड़ी के मामले को लेकर. जी हां, एक्ट्रेस पर आरोप है कि  11 लाख लेकर की भारी भरकम फीस लेने के बावजूद वो इवेंट में नहीं पहुंचीं. हालांकि, यह मामला हाल का नहीं है बल्कि पांच साल पुराना है और अब एक बार फिर से इस मामले की सुनवाई हो रही है. अगर ये मामला आगे बढ़ता है तो हो सकता है कि एक्ट्रेस कहीं गंभीर समस्या में ना फंस जाए.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक इवेंट में शिरकत करने के 11 लाख रुपए एडवांस के रूप में लिए थे. लेकिन एडवांस लेने के बावजूद वो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होना था. जहां उन्हें परफॉर्म करना था लेकिन एडवांस लेने के बावजूद वो इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं और अब उनके खिलाफ मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है.

इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने साल 2017 में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. इस मामले में मुरादाबाद में लंबे समय से केस चल रहा था. एक्ट्रेस के खिलाफ धारा 120-B, 406, 504 और 506 के तहत सुनवाई चल रही है. अमीषा और उनके सहयोगियों को जो समन भेजा गया है, उसमें कहा गया है कि अगर, वॉरंट के बाद भी अमीषा कोर्ट में बिना किसी ठोस कारण के पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट भी जारी किया जा सकता है.