बेन स्टोक्स के ODI रिटायरमेंट पर इमोशनल हुए युवराज सिंह, बोले- काश और खेल पाते

बेन स्टोक्स ने अपने करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला। स्टोक्स ने पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह उनके संन्यास से इमोशनल हो गए।
 
स्टोक्स के वनडे इंटरनेशनल करियर पर अगर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक कुल 105 मैचों में 38.99 की औसत से 2924 रन बनाए हैं और 42.39 की औसत से कुल 74 विकेट लिए हैं।

बेन स्टोक्स ने अपने करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेल लिया है। स्टोक्स ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार को खेले जाने वाला पहला वनडे इंटरनेशनल मैच उनके करियर का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच होगा। 

स्टोक्स टेस्ट टीम के कप्तान हैं और वह टेस्ट और टी20 फॉर्मेट में खेलना जारी रखेंगे। स्टोक्स ने कहा कि जिस तरह का शेड्यूल अब है, उसे देखते हुए बेहतर यही होगा कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दें। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि स्टोक्स ने बहुत जल्द रिटायरमेंट ले ली।

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'शानदार वनडे करियर के लिए शाबाश बेन स्टोक्स। वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर, जो किसी भी टीम के लिए अनमोल है, जल्द रिटायरमेंट ले ली। काश तुम और वनडे इंटरनेशनल मैच खेल पाते। कोई बात नहीं अपने बाकी करियर का मजा लेना दोस्त। गुड लक और शुभकामनाएं।'