CM भूपेश बोले- भारत जोड़ो यात्रा' से घबराई भाजपा, डर ऐसा कि 500 जगह ED, IT और CBI के छापे

CM बघेल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के दौरे को लेकर कहा कि मैने उन्हें निमंत्रण दिया
 
मुख्यमंत्री बघेल ने IT की छापेमारी को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था जल्द ही IT, ED का छापा पड़ने वाला है। ये लोग लगातार लोकतंत्र की हत्या करने में लगे हुए हैं।  पदयात्रा शुरू होते ही पूरे देश में 500 जगहों पर छापे पड़े। ED, IT, CBI सब के रेड पड़े।

बिलासपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बहाने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जब-जब समाज में इस तरह का जहर घोला गया, तब-तब देश पीछे गया है। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से वे लोग घबरा गए हैं। यह सिर्फ चुनावी मुद्दा नहीं है। प्रजातंत्र है चुनाव होते रहेंगे, लेकिन सामाजिक समरसता और आपसी भाई-चारा सभी धर्मों के बीच सद्भाव जब तक नहीं होगा, देश आगे नहीं बढ़ेगा। भारत जोड़ो पदयात्रा में शामिल होने के बाद CM गुरुवार की शाम कन्याकुमारी से निजी प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे।

यहां हेलीपेड पर मीडिया से चर्चा में करते हुए CM बघेल ने कहा कि, जहां स्व. राजीव गांधी की शहादत हुई, जिस आतंक और हिंसा के कारण उन्होंने (राहुल गांधी) अपने पिता को खोया। मुख्यमंत्री बघेल ने IT की छापेमारी को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था जल्द ही IT, ED का छापा पड़ने वाला है। ये लोग लगातार लोकतंत्र की हत्या करने में लगे हुए हैं। CM बघेल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के दौरे को लेकर कहा कि मैने उन्हें निमंत्रण दिया है। 


पदयात्रा शुरू होते ही पूरे देश में 500 जगहों पर छापे पड़े। ED, IT, CBI सब के रेड पड़े। वहां से देश में घृणा, आतंक के खिलाफ कन्याकुमारी के समुद्र के संगम स्थल से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत हुई है। भारत देश संत महात्माओं बुद्ध, गुरु नानक, कबीर का है, जिसमें एकता, भाईचारा, शांति प्रेम और सद्भाव की बातें संत महात्माओं ने कही है। कांग्रेस इसी परंपरा को लेकर चल रही है।उनके खिलाफ़ कोई भी खड़ा होगा या फिर सहयोग देगा वहां इस प्रकार के हथकंडे अपनाएंगे। मुख्यमंत्री बघेल ने IT की छापेमारी को लेकर कहा कि मैंने पहले ही कहा था जल्द ही IT, ED का छापा पड़ने वाला है। ये लोग लगातार लोकतंत्र की हत्या करने में लगे हुए हैं। पदयात्रा शुरू होते ही पूरे देश में 500 जगहों पर छापे पड़े। ED, IT, CBI सब के रेड पड़े।