Cyrus Mystery Death :  सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का निधन

हादसा अहमदाबाद हाईवे पर मुंबई से सटे पालघर में हुआ. 
 
टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना अहमदाबाद हाईवे पर मुंबई से सटे पालघर में हुई है.  हादसे के दौरान कार में कुल चार लोग मौजूद थे. जिसमें मस्त्री सहित दो लोगों की हादसे में मौत हो गई.

दिल्ली - टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना अहमदाबाद हाईवे पर मुंबई से सटे पालघर में हुई है. जानकारी के मुताबिक साइरस मिस्त्री की मर्सिडीज कार कासा के पास रोड डिवाइडर से टकराई थी.

हादसे के दौरान कार में कुल चार लोग मौजूद थे. जिसमें मस्त्री सहित दो लोगों की हादसे में मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस कार सवार लोगों के बारे में जानकारी साझा की है. जानकारी के मुताबिक हादसे में साइरस मिस्त्री के साथ महिला जहांगीर पंडोले और दरीयस पंडोले घायल हुए हैं. हादसे के दौरान कार महिला चला रही थी.

मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया हादसे का शिकार हुई कार स कार का नंबर MH-47-AB 6705 है. घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है. यह सड़क हादसा अहमदाबाद से मुंबई के रास्ते में सूर्या नदी के पुल के पास हुआ है.

हादसे में दो लोगों की मौत और दो लोग घायल हुए है. हादसे की सूचना मिलते ही सभी लोगों को अस्पताल भिजवाया गया. जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं अन्य दो लोगों का इलाज चल रहा है.