CM अरविंद केजरीवाल की हिसार में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साथ बदसलूकी!

प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने गए वरिष्ठ पत्रकारों के साथ हुआ दुर्व्यवहार!
 
हिसार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने गए पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस कवर करने गए पत्रकारों के साथ सुरक्षाकर्मियों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदसलुकी की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने गए पत्रकारों ने बताया कि मीडिया के लोगों को प्रेस कॉंफ्रेंस करने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन प्रवेश द्वार पर सुरक्षाकर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके साथ धक्का मुक्की की गई.

हिसार।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिसार दौरे के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस मैं पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। पहले पत्रकारों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवेश करने से रोका गया। फिर तलाशी लेने के नाम पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। जो पत्रकार प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंदर जा पाए उनको भी लगभग 50 फीट की दूरी पर बैरिकेड लगाकर बैठाया गया।

​​​​​​हमारे न्यूज़ पोर्टल The ink वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेश कुंडू के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवेश करने के दौरान धक्का-मुक्की की गई। तथा अन्य पत्रकारों को भी प्रवेश करने से रोका गया। पत्रकारों ने आरोप लगाया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में बस अपने चहेते पत्रकारों को ही प्रवेश दिया गया है। कई लोकल और वरिष्ठ पत्रकारों को प्रेस कॉन्फस में प्रवेश ही नहीं दिया गया। वहां मौजूद पत्रकारों ने इस रवैया का जमकर विरोध किया है। वरिष्ठ पत्रकार राजेश कुंडू ने बताया कि यह पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है। आखिर क्यों पत्रकारों को रोका जा रहा है। मंशा साफ है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सवालों से बच रहे हैं।वहीं जब पत्रकारों के साथ बदसलुकी हुई तो आम आदमी पार्टी हरियाणा के सुशील गुप्ता और अशोक तंवर सरीखे बड़े नेता भी वहीं मौजूद थे लेकिन उनकी ओर से भी सुरक्षाकर्मियों और आप कार्यकर्ताओं को नहीं रोका गया.

वहीं हिसार के एक अन्य पत्रकार ने आरोप लगाया,”कुछ बाहरी लोगों ने पीसी में सवाल किए और स्थानीय पत्रकारों के कुछ पूछने से पहले ही सीएम केजरीवाल कार्यक्रम स्थल से चले गए.” बता दें कि केजरीवाल आगामी आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के चलते हिसार के दो दिवसीय दौरे पर हैं.