Raju Srivastav Passes Away : नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव! 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स में निधन, 40 दिनों से थे भर्ती 
 
राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. काफी समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद परिवार और डॉक्टर से यह उम्मीद कर रहे थे कि वे स्वस्थ होकर घर लौटेंगे लेकिन आज सुबह बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका निधन हो गया.

 दिल्ली - मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली के एम्स असप्ताल में निधन हो गया है. राजू श्रीवास्तव बीते 41 दिनों से एम्स में भर्ती थे. 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने पर राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. तब से ही उनकी हालत में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला था. 

बता दें कि वर्कआउट करने के दौरान कॉमेडियन अचानक से गिर गए और बेहोश हो गए थे. कार्डियक अरेस्ट से राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर गहरा असर हुआ. जिसकी वजह से उनका ब्रेन डैमेज हो गया था. राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में निधन हो गया है.


राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. काफी समय से वेंटिलेटर पर रहने के बावजूद परिवार और डॉक्टर से यह उम्मीद कर रहे थे कि वह जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएंगे लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि राजू का ब्रेन को छोड़कर सारे अंग काम कर रहे थे. लोग लगातार उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे थे.