नीतीश कुमार की 10 लाख सरकारी नौकरी व 20 लाख के वादे पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा - ये यूटर्न लेंगे

उत्तम बिहार का सपना, करना है साकार

 
इस ऐतिहासिक दिन के अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने एक ऐतिहासिक घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि 10 लाख नौकरियां दी जाएगी और इसको आगे बढ़ाकर 20 लाख भी किया जाएगा. बिहार के हर एक युवा के दिल में जो ख्वाहिश थी, हम मिलकर उसे पूरा कर रहे हैं.

पटना - बिहार में महागठबंधन(Mahagathbandhan) की सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव(Tejaswi Yadav) के 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे पर कहा कि हम लोग एक साथ हैं. 10 लाख सरकारी नौकरी के साथ 20 लाख रोजगार देने करेंगे. जिसकी तारीफ करते हुए तेजस्वी यादव ने इसे ऐतिहासिक घोषणा कहा. लेकिन बिहार में बेगूसराय सीट से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह(MP Giriraj Singh) ने चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार फिर से यूटर्न लेंगे. 

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, "इनका इतिहास और हम सभी अनुभव कहता है कि यह इसमें भी यू-टर्न ले लेंगे!"

स्वतंत्रता दिवस पर क्या कहा नीतीश कुमार ने?

तेजस्वी यादव ने कहा ऐतिहासिक घोषणा

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके नीतीश कुमार की घोषणा को ऐतिहासिक कहा है. नीतीश कुमार ने कहा - अभिभावक आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी का 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के गाँधी मैदान से ऐतिहासिक ऐलान:- 10 लाख नौकरियों के बाद 10 लाख अतिरिक्त नौकरियां दूसरी अन्य व्यवस्थाओं से भी दी जाएगी. जज़्बा है बिहारी, जुनून है बिहार, उत्तम बिहार का सपना, करना है साकार."