मिस यूनिवर्स-2021 हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में दायर केस में सुनवाई आज 

मिस यूनिवर्स के खिलाफ एक्ट्रेस उपासना सिंह ने किया है केस दायर
 
एक्ट्रैस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ सैक्टर-43 जिला अदालत में सिविल सूट दायर किया है। उपासना के अनुसार पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगे’ की प्रोमोशन में नहीं आने के चलते हरनाज कौर संधू के खिलाफ सूट दायर किया गया है। 

चंडीगढ़- उपासना सिंह ने पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुटणगे’ की प्रोमोशन में नहीं आने के चलते हरनाज कौर संधू के खिलाफ सूट दायर किया गया है। उपासन सिंह वीरवार को अपने वकील करण सचदेवा के साथ कोर्ट पहुंची थीं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी, मगर अब फोन उठाने बंद कर दिए हैं। उनके पास हरनाज के खिलाफ सबूत भी हैं। फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ। फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज बनी।

पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटणगें' के साथ जुड़ा है जिसकी रीलिज टल गई थी। उपासना ने मॉडल पर 'डेमेजिस' क्लेम किए हैं। जिसके चलते मिस यूनिवर्स-2021 हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में दायर केस में आज सुनवाई है। उपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। 


दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था। फिल्म बनने के बाद प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई और फोन उठाने बंद कर दिए। इससे उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा और फिल्म को भी काफी धक्का लगा।


उपासना ने कहा है हरनाज संधू को पंजाबी इंडस्ट्री छोटी लगने लग गई है। पंजाबी फिल्मों का हिस्सा बनकर गर्व महसूस होना चाहिए। हरनाज ने उनकी फिल्म का एक पोस्ट भी नहीं डाला। वहीं उसने पब्लिकली फिल्म के बारे में बात करने से मना कर दिया।उसे लगता है कि वह सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बनी है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। हरनाज को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह कहां से आई है।