सोनाली फोगाट मर्डर की होगी CBI जांच! बेटी यशोधरा का संघर्ष काम आया

सोनाली फोगाट के मर्डर की जांच सीबीआई करेगी! गोवा सरकार ने दिए निर्देश 
 
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को जैसे ही इसका एलान किया तो सोनाली के परिवार में उम्मीद की एक किरण जाग गई। सोनाली की मौत के बाद से उनकी बेटी और परिवार मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। गोवा के सीएम के एलान पर परिजनों का कहना है कि अब हमें न्याय मिलेगा। 

हिसार।  सोनाली फोगाट के मर्डर के मामले में खाप पंचायतों और हरियाणा सरकार का दबाव रंग लाया है अब गोवा सरकार ने भी सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं सोमवार सुबह गोवा के सीएम ने बयान दिया कि अब सोनाली फोगाट के मर्डर की जांच सीबीआई द्वारा कराई जाएगी ताकि सच्चाई सामने आ सके। उन्होंने कहा कि गोवा सरकार इसके लिए पूरी तरह से गंभीर है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को जैसे ही इसका एलान किया तो सोनाली के परिवार में उम्मीद की एक किरण जाग गई। सोनाली की मौत के बाद से उनकी बेटी और परिवार मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। गोवा के सीएम के एलान पर परिजनों का कहना है कि अब हमें न्याय मिलेग..

गोवा के सीएम ने कहा कि सोनाली के बेटी यशोधरा की मांग पर हम यह जांच सीबीआई को सौंप रहे हैं.. मैं आज ही गृह मंत्री को चिट्ठी लिख कर यह मांग करेंगे.. हमें अपनी पुलिस पर भरोसा हैं और वे अच्छी जांच कर रहे हैं, लेकिन सीबीआई जांच परिवार और लोगों की मांग है. 

सोनाली फोगाट मौत मामले में रविवार को हिसार की जाट धर्मशाला में सर्व खाप महापंचायत का आयोजन किया गया था. इसमें सोनाली की बेटी यशोधरा ने खाप प्रतिनिधियों से अपील की थी कि वे मामले में सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर सहयोग करें। महापंचायत में सरकार को 23 सितंबर तक का अल्टीमेटम दिया था.

मीडिया से बातचीत  में सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि परिवार शुरू से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. गोवा पुलिस ने पिछले 20 दिन में केवल समय बर्बाद किया. 14 दिन के रिमांड के बाद भी पुलिस इस हत्याकांड को केवल प्रॉपर्टी व ड्रग के चारों ओर घुमा रही है।. यह मामला ड्रग का नहीं है. सुधीर को हत्या का मुख्य आरोपी बनाने का प्रयास गोवा पुलिस ने किया. रिमांड के बाद भी पुलिस ने सुखविंद्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. उसका क्या मकसद था. वह किस कारण से हत्याकांड में शामिल हुआ.