सोनीपत में सेल्समैन को घायल कर लूटे 95 हजार रुपये

हमलावारों ने सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला कर बैग लूटकर कर भाग गए 
 
मेरठ रोड पर गांव खेवड़ा के पास स्थित शहीद जितेंद्र ऑटो पंप फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला कर व पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार दो बदमाश बैग लूटकर भाग गए। बैग में 95 हजार, 300 रुपये थे। 

 

सोनीपत -  सोनीपत शहर में आए दिन चोरी, लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। पेट्रोल पंप पर चार दिन में लूट की यह दूसरी वारदात है। पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को घायल कर  रूपये लूटने का मामला सामने आया है।  मेरठ रोड पर गांव खेवड़ा के पास स्थित शहीद जितेंद्र ऑटो पंप फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दो बाइक सवार 95 हजार लूटकर ले गए । 

 


सोनीपत शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। आए दिन हो रही घटनाओं से आमजन में डर का माहौल बना हुआ है। इससे पहले 11 अगस्त की रात को बहालगढ़ रोड स्थित शिव शंकर फिलिंग स्टेशन से 2.26 लाख रुपये की लूटपाट की गई थी। हमलावर वहां पर कुर्ता पहनकर व सिर पर हेलमेट लगाकर आए थे। वहां भी सेल्समैन को कुल्हाड़ी से हमला कर व पिस्तौल दिखाकर नकदी लूटी गई थी। पुलिस ने ब्रिजपाल के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


 

हाथ व कमर में कुल्हाड़ी से कई वार किए और बैग छीनने की कोशिश की। उसके बैग नहीं देने पर उन्होंने कई वार किए, जिससे वह नीचे गिर गया। नीचे गिरने के बाद सिर के साथ ही कमर पर फिर से वार कर वह उसका बैग छीन ले गए। जांच के बाद पता लगा कि बैग में 95 हजार 300 रुपये थे। सोनीपत में पेट्रोल पंप पर चार दिन में लूट की यह दूसरी वारदात है। 11 अगस्त की रात को बहालगढ़ रोड स्थित शिव शंकर फिलिंग स्टेशन से 2.26 लाख की लूटपाट की गई थी। हमलावर वहां पर कुर्ता पहनकर व सिर पर हेलमेट लगाकर आए थे।