फोगाट सोनाली के ड्राइवर ने कहा - मैडम के पास बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे, सब PA सुधीर ने हड़प लिया था

मैडम के पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था
 
मैंने सोनाली को सलाह दी थी कि सभी गाड़ियों को अपने नाम करवा ले, लेकिन वो नहीं मानी. पूरे परिवार को गाड़ियों की जानकारी नहीं है, वो कहां हैं - सोनाली फोगाट के भाई

हिसार - BJP नेता व एक्टर्स सोनाली फोगाट हत्याकांड(Sonali Phogat) में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सोनाली के ड्राइवर उमेद सिंह(Sonali Phogat Driver) ने पूछताछ में नई जानकारी दी है. ड्राइवर का आरोप है कि सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान ने उनकी गाड़ियों को बेच दिया था और फिर अपने नाम करवा चुका था.

ड्राइवर के साथ-साथ सोनाली के भाई वतन ढाका ने भी यह बात कही है. ड्राइवर ने दावा किया कि सोनाली के सारे पैसे सुधीर के बैंक खाते में आते थे. उसने यह तक कहा," मैडम के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे."

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर उमेद सिंह ने बताया, "मैडम के पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था. एक दिन मैं गाड़ी चला रहा था, तब मैडम को स्कूल से फोन आया था. स्कूल वालों ने कहा कि आपका चेक बाउंस हो गया है. मैडम के पास बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे. जब से सुधीर आया तब से इसी ने पैसा कमाया है. मैडम के पास कुछ नहीं था.

इससे पहले सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने भी सुधीर पर पैसों के हेरफेर के आरोप लगाए थे. सोनाली के भाई ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा," बहन ने मुझे बताया था कि गुरुग्राम में फ्लैट देख रहे हैं. फिर एक दिन सुधीर का फोन आया कि फ्लैट की किस्त भरने के लिए 1.5 लाख रुपए चाहिए. तब मैंने उसको कैश में 1.45 लाख रुपये दिए थे."

सोनाली के भाई ने बताया कि क़िस्त भरने के बाद अब सुधीर उस फ्लैट को अपना बता रहा है. इसके अलावा एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जिन गाड़ियों में सोनाली फोगाट यात्रा करती थीं, वो उनके नाम नहीं थी. उनकी कार का मालिक सुधीर सांगवान था और बाकी 3 भी अन्य लोगों के नाम पर थीं. 

ड्राइवर ने बताया कि सोनाली के पास स्कोर्पियो थी जिसे सुधीर ने 8 लाख रुपये में बेच दिया और फिर दिल्ली से 3.50 लाख रुपये की टाटा सफारी खरीदी थी. ड्राइवर के मुताबिक सोनाली की मर्सडीज कार पर10-12 लाख रुपये का लोन था इसलिए सुधीर ने उस कार को छिपा दिया था.

वहीं सोनाली के भाई ने बताया, "मैंने सोनाली को सलाह दी थी कि सभी गाड़ियों को अपने नाम करवा ले, लेकिन वो नहीं मानी. पूरे परिवार को गाड़ियों की जानकारी नहीं है, वो कहां हैं."

बता दें कि सोनाली फोगाट की गोवा के एक होटल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. शुरआती जांच में हार्ट अटैक को मौत की वजह बताया गया था लेकिन बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त ने सोनाली को ड्रग्स दिया था और उनके शरीर पर किसी चीज के मारने से हुई चोट के निशान मिले थे. जिसके बाद सुधीर सांगवान उसके दोस्त सुखविंदर वासी व अन्य दो ड्रग पेडलर को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जांच अभी जारी है.