पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह का कार्यकर्ता सम्मेलन: होर्डिंग्स में भाजपा नेताओं का जिक्र नहीं

पोस्टर में बीरेंद्र सिंह के साथ सर छोटू राम, बाबा भीम राव आंबेडकर, शहीद भगत सिंह व नेता जी सुभाष चंद्र बोस के फोटो

 
पूर्व केंद्रीय मंत्री मौजूदा समय में भाजपा में है। उनके बेटे बृजेंद्र सिंह हिसार से लोकसभा सांसद है। परंतु बीरेंद्र सिंह समय समय पर बगावती तेवर दिखाते रहे हैं। कांग्रेस इस सीट को जीतने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है 

हिसार- आदमपुर हलके में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह आज अपने समर्थकों की बैठक लेंगे। बीरेंद्र सिंह के समर्थकों ने कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा का कहीं जिक्र नहीं किया। कुलदीप के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने के बाद बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उसके कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में आने से किसी दल को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री मौजूदा समय में भाजपा में है। उनके बेटे बृजेंद्र सिंह हिसार से लोकसभा सांसद है।

परंतु बीरेंद्र सिंह समय समय पर बगावती तेवर दिखाते रहे हैं।आम आदमी पार्टी की आदमपुर में जनसभा के अगले ही दिन बीरेंद्र सिंह का भी कार्यक्रम होने जा रहा है। पोस्टर में बीरेंद्र सिंह के साथ सर छोटू राम, बाबा भीम राव आंबेडकर, शहीद भगत सिंह व नेता जी सुभाष चंद्र बोस के फोटो है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में लक्ष्य 2024 को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान ने 7 व 8 सितंबर को दो दिन यह जोड़ी मैदान में उतरी। आम आदमी पार्टी अपनी शुरुआत यूथ से की । इसके लिए जीजेयू के सभागार में युवाओं को संबोधित किया। 


कांग्रेस इस सीट को जीतने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है। 3 अगस्त को कुलदीप बिश्नोई नेआदमपुर विधायक पद से इस्तीफा दिया था। कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफा देने के बाद आदमपुर में उप चुनाव होगा। भूपेंद्र सिंह और दीपेंद्र हुड्‌डा हिसार और आदमपुर में 3 दौरे कर चुके हैं। जबकि आम आदमी पार्टी ने मेक इंडिया मिशन नंबर वन की शुरूआत आदमपुर से की।