Amrita Singh and Saif Ali Khan: क्या अमृता की वजह से अपनी पहली फिल्म से बाहर हुए थे सैफ!

सैफ अली खान ने 1991 में राहुल रवैल की फिल्म साइन की थी और इस फिल्म के दौरान सैफ और अमृता की मुलाकात हुई लेकिन फिर इसी फिल्म से सैफ को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. क्या उसके पीछे की वजह अमृता ही थीं.  
 
सैफ का ध्यान फिल्म से ज्यादा अमृता सिंह पर था. वो उनके प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे. दोनों ने 3 मुलाकातों में ही ये तय कर लिया था कि वो एक दूजे के लिए ही बने हैं

साल 1991 में सैफ अली खान ने ये तय कर लिया था कि वो एक्टर ही बनेंगे. उन्हे उनकी पहली ही फिल्म बेखुदी भी मिल गई जो एक बड़ी फिल्म थी. राहुल रवैल की इस फिल्म से सैफ अली खान का करियर बन सकता था लेकिन फिर ना जाने क्या हुआ कि सैफ अली खान फिल्म से बाहर हो गए. क्या इसके पीछे अमृता सिंह एक वजह थीं. ये हम क्यों कह रहे हैं चलिए बताते हैं आपको.


अमृता सिंह इस फिल्म का हिस्सा नहीं थीं लेकिन उनकी सैफ से पहली मुलाकात इसी के सेट पर हुई. इसकी वजह से राहुल रवैल जिन्होंने अमृता को फिल्म के फोटोशूट पर खास इनवाइट किया था. यही वो मौका था जब सैफ ने अमृता को देखा और वो उन्हीं में खो गए. इसके बाद तो मानो सैफ के लिए कुछ भी जरूरी नहीं रहा. वो बार बार अमृता से मिलने का मौका ढूंढने लगे. 


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिस दिन इनकी पहली मुलाकात हुई उसी शाम सैफ ने अमृता को डिनर पर इनवाइट कर लिया था. वहीं अमृता के मन को भी सैफ भा गए थे लिहाजा बाहर डिनर पर ना जाकर अमृता ने सैफ को घर पर ही बुला लिया था. जहां वो अमृता के घर दो दिन तक रहे और शूट पर नहीं पहुंचे. 


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त बेखुदी फिल्म की पहले दौर की शूटिंग चल रही थी. लेकिन सैफ का ध्यान फिल्म से ज्यादा अमृता सिंह पर था. वो उनके प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे. दोनों ने 3 मुलाकातों में ही ये तय कर लिया था कि वो एक दूजे के लिए ही बने हैं. लिहाजा उनका प्रोफेशनल व्यवहार और भी बिगड़ता गया. आखिरकार पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होते ही सैफ अली खान को फिल्म से बाहर कर दिया गया.