BJP नेता बाबूलाल मरांडी ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल, 'राष्ट्रपत्नी' वाले बायान पर अधीर रंजन को घेरा

बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी ने सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या सोनिया गांधी की चुप्पी अधीर रंजन के बयान पर निहित समर्थन नहीं है?'
 
बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा, देश की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी के निम्न स्तर के बयान की जितनी भी निंदा की जाए वो कम है. किंतु इस पूरे प्रकरण में श्रीमती सोनिया गांधी की चुप्पी समझ से परे है.

रांची - राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) विवादों में हैं. बीजेपी इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है. वहीं अब झारखंड (Jharkhand) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी ने बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने भी अधीर रंजन चौधरी के बयान की निंदा की और सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए.

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर कहा, ''देश की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी के निम्न स्तर के बयान की जितनी भी निंदा की जाए वो कम है. किंतु इस पूरे प्रकरण में श्रीमती सोनिया गांधी की चुप्पी समझ से परे है. क्या सोनिया गांधी की चुप्पी अधीर रंजन के बयान पर निहित समर्थन नहीं है? ''

वहीं सोनिया गांधी का इस मामले पर कहना है कि अधीर रंजन चौधरी माफी मांग चुके है इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. वहीं बीजेपी लगातार उनसे माफी की मांग कर रहा है. हालाकिं कांग्रेस ने बीजेपी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बदसलूकी का आरोप लगाया है.

बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. उन्होंने मुर्मू को राष्ट्रपति की जगह 'राष्ट्रपत्नी' कहकर संबोधित किया, जिसके बाद उनका ये बयान तेजी से वायरल हुआ और बीजेपी ने इस पर कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया. संसद सत्र के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले को लेकर सोनिया और अधीर रंजन चौधरी को जमकर घेरा.