BJP ने राहुल गांधी की महंगी T SHIRT पर कसा तंज तो कांग्रेस ने याद दिलाया मोदी का 10 लाख का सूट।

कांग्रेस ने इसे बताया बीजेपी की ओछी हरकत
 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को दावा किया कि कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो टी-शर्ट पहनी थी उसकी कीमत 41,000 रुपये से अधिक है. भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो तस्वीरें साझा कीं और राहुल गांधी पर निशाना साधा. इसको लेकर कांग्रेस भी भड़क गई कांग्रेस ने कहा यह बीजेपी की ओछी हरकत है।

दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी 41000 की टीशर्ट पहने हुए हैं। यह फोटो थोड़ी ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गई यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट करने लगे। वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी की इस पोस्ट का जवाब दिया। 

भाजपा की ओर से जारी एक तस्वीर राहुल गांधी की है जबकि दूसरी तस्वीर में एक टी-शर्ट को उसकी कीमत के साथ दिखाया गया है जोकि गांधी द्वारा पहनी गई टी-शर्ट जैसी दिख रही है. तस्वीरें साझा करते हुए भाजपा ने ट्वीट किया, भारत देखो।

इस पर, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अतीत में पहने गए एक सूट और चश्मे की कीमत का हवाला देते हुए पलटवार किया और कहा कि 'भारत जोड़ो' यात्रा में उमड़े जनसैलाब से भाजपा घबरा गई है. भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये राहुल गांधी की एक तस्वीर और 'बर्बरी' ब्रांड की टीशर्ट की तस्वीर एवं उसकी कीमत वाली तस्वीर साझा की।

ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कहा, 'अरे... घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर।मुद्दे की बात करो बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है, तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है? इस मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सोशल मीडिया पर एक बार छिड़ गया है। दोनों पार्टियों के बीच जमकर आरोप-पत्यारोप हो रहे हैं।