'नाम अधीर लेकिन दिमाग हो गया बधीर', रामदास अठावले का कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर तंज

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी अधीर रंजन चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए.
 
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा किअधीर रंजन चौधरी का नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर. वे अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है. राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है.

नई दिल्ली - राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी करने के बाद से कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी विवादों में है. बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है वहीं सदन मे इस मुद्दे पर आज और कल जोरदार हंगामा हुआ. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी अधीर रंजन चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि, अधीर रंजन चौधरी का नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर. वे अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है. राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है. राष्ट्रपति महिला का उन्होंने अपमान किया है. उनको अपना पद छोड़ना चाहिए.

वहीं इस पूरे मामले पर विवाद खड़ा होने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि उनके मुंह से चूकवश एक शब्द निकल गया और बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इसे उठा रही है. उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति मुर्मू से माफी मांगेंगे. लेकिन इन पाखंडियों (BJP) से माफी नहीं मांगेंगे.

बता दें कि, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपत्नीशब्द का उपयोग किया, जिसको लेकर बीजेपी बुरी तरह भड़क गई है. कांग्रेस नेता की टिप्पणी को लेकर बीजेपी सदस्यों ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में हंगामा किया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की है.