महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ का महिला के साथ वीडियो वायरल, बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

BJP नेता चित्रा वाघ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को एक महिला के साथ देखा जा रहा है.
 
बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया. जिसमें महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं. पटोले ने इसे बीजेपी द्वारा उनके चरित्र हननका प्रयास बताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

मुंबई - महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में इन दिनों बीजेपी (BJP) नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के शेयर किए गए एक वीडियो की काफी चर्चा हो रही है. जिसमें महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Maharashtra Congress President Nana Patole) एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं. पटोले ने इसे बीजेपी द्वारा उनके चरित्र हननका प्रयास बताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

बीजेपी नेता चित्रा वाघ की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं. नाना पटोले ने उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने ट्विटर पर एक वीडियो को शेयर किया है. जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को एक महिला के साथ देखा जा सकता है. वहीं संवाददाताओं से बात करते हुए, वाघ ने कहा, ''मैं किसी के निजी जीवन में नहीं झांक रही हूं. वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है.

वीडियो के वायरल होने पर जब नाना पटोले से इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई की बात कही है. महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने चित्रा वाघ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी तक दे दी है. उनका कहना है कि यह उनके लिए एक 'चरित्र हत्या' की तरह है, जिसके लिए वह कानूनी मदद लेंगे.