ट्विटर पर क्रिकेटर अर्शदीप सिंह TROLL: लोगों ने पाकिस्तान से हार का गुस्सा

खालिस्तानी व गद्दार कहकर निकाला,  हरभजन सिंह बचाव में आए
 
भारत ने पहले खेलते हुए 181 रन बनाए। पाकिस्तान ने एक गेंद शेष रहते हुए ये लक्ष्य हासिल कर लिया। पाकिस्तान को आठ साल में एशिया कप में पहली बार भारत के खिलाफ जीत मिली है। खैर भारत ये मुकाबला जीत सकता था लेकिन कुछ अहम मौकों पर खिलाड़ियों ने बड़ी गलतियां की।

अमृतसर-  एशिया कप 2022 में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। सुपर-4 में भारत की यह पहली हार थी। एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से हरा दिया है।  टीम इंडिया की हार के बहुत बड़े कारण इस बार सामने आए है। ये मैच बहुत ही रोमांचक मुकाबला रहा। पाकिस्तान ने एक गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की।हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट करते हुए कहा कि अर्शदीप सिंह की आलोचना करना बंद करें। , जो इस प्लेटफॉर्म पर अर्शदीप और टीम को सस्ती बातें कहकर हमारे ही लोगों को नीचा दिखाते हैं। 

 

 

 

 

कुछ लोगों ने तो अर्शदीप को खालिस्तानी कहने वाले लोगों पर ही सवाल उठा दिए और कहा कि यह पाकिस्तान द्वारा भारतीय टीम व अर्शदीप को नीचा दिखाने के लिए जानबूझ कर किया जा रहा है।सभी ने अर्शदीप को खालिस्तानी व देश का गद्दार करने पर लताड़ा। लोगों का कहना है कि अर्शदीप युवा खिलाड़ी हैं। मैच के अंतिम दौर में युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया। इसके बाद से ही अर्शदीप ट्विटर पर ट्रोल होने लगे हैं।


मैच में एक समय भारत की जीत तय दिख रही थी, लेकिन पाकिस्तान ने दमदार बल्लेबाजी और भारतीय प्लेयर्स की मिस-फील्डिंग व बॉर्ल्स की गलत गेंदबाजी ने मैच का रूख ही बदल गया। भारत हार गया। बाबर आजम और फखर जमां एक बार फिर फेल हो गए। ऐसा लगा कि टीम इंडिया आसानी से अब मैच जीत जाएगी लेकिन यहां से रिजवान और नवाज ने जिम्मेदारी भरी पारी खेली। दोनों ने 73 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को वापसी करा दी। यूजर्स ने उन्हें खालिस्तानी कहा। नवाज ने 20 गेंदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली। रिजवान ने भी 71 रन बनाए। नवाज की पारी बहुत अहम रही।गद्दार बताकर खेल से बाहर करने के लिए कह दिया। यह देख सबसे पहले पूर्व गेंदबाज व सांसद हरभजन सिंह अर्शदीप के बचाव में आए।