मिडिया के सामने सरेआम उपराष्ट्रपति पर तान दी बंदूक!देखे चौंकाने वाला वीडियो?

कैमरों के सामने ही शख्स ने तान दी अर्जेंटीना की उपराष्‍ट्रपति के सिर पर बंदूक
 | 
मीडिया
वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही कई न्यूज के टेलीविजन चैनलों ने उस व्यक्ति के फुटेज को प्रसारित किया, जिसने उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना के सिर पर बंदूक तान दी थी। किर्चनर उस समय अपने ब्यूनस आयर्स में अपने घर जाने के लिए कार से बाहर निकल रही थी, तभी आरोपी ने उनके सिर पर रिवॉल्वर तानकर निशाना साधने की कोशिश की।

अर्जेटीना, अगर देश के उपराष्ट्रपति अपनी सुरक्षा के साथ हैं और साथ ही उस कड़ी सुरक्षा के बीच अगर कोई उन पर रिवाल्वर तानेगा तो क्या माहौल होगा. यह सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। ठीक ऐसा ही अर्जेंटीना में हुआ था। इतना ही नहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे एक शख्स अचानक उपराष्ट्रपति के पास पहुंचता है और उस पर रिवॉल्वर तान देता है. अर्जेंटीना के रक्षा मंत्री ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, ''अर्जेंटीना में गुरुवार को उप राष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज डी किरचनर पर बंदूक तानने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.''


जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, कई समाचार टेलीविजन चैनलों ने उस व्यक्ति के फुटेज प्रसारित किए, जिसने उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना के सिर पर बंदूक तान दी थी। किरचनर अपनी कार से ब्यूनस आयर्स में अपने घर जा रही थी, तभी आरोपी ने रिवॉल्वर से उसके सिर पर वार करने की कोशिश की।

फर्नांडीज ने कहा कि फोरेंसिक पुलिस कर्मी इस मामले में अधिक जानकारी के लिए उंगलियों के निशान का विश्लेषण करेंगे. किरचनर के घर के सामने पिछले हफ्ते से सैकड़ों प्रदर्शनकारी जमा हो रहे हैं। किरचनर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं, उन पर पेटागोनिया में अपने गढ़ में सार्वजनिक कार्यों के लिए ठेके देने का आरोप है।

किरचनर पर भ्रष्टाचार के आरोप

आपको बता दें कि क्रिस्टीना फर्नांडीज डी किरचनर 2007 से 2015 तक अर्जेंटीना की राष्ट्रपति रहीं। इस कार्यकाल के दौरान उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जिसके चलते भारी भीड़ उनके घर के बाहर प्रदर्शन कर रही थी। घटना किरण के घर पहुंचने पर हुई। उपराष्ट्रपति पर रिवॉल्वर तानने वाले आरोपी की पहचान फर्नांडो सबक मोंटिएल के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 35 साल है। इस घटना के बाद इस खबर ने चंद मिनटों में पूरे देश को कवर कर लिया। 

Latest News

Featured

Around The Web