सोनीपत नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, कार में जिंदा जले तीन लोग, 3 गंभीर

सभी घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पुलिस मृतकों की पहचान के प्रयास में जुटी हुई है।
 | 
हादसा
नेशनल हाईवे 334 बी पर गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक आई 10 कार पत्थर से टकराई जिसके बाद कार में आग लग गई। हादसे में तीन लोगों के जिंदा जलने की जानकारी मिली है।

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत से भीषण हादसे की खबर सामने आई है। नेशनल हाईवे 334 बी पर गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक आई 10 कार पत्थर से टकराई जिसके बाद कार में आग लग गई। हादसे में तीन लोगों के जिंदा जलने की जानकारी मिली है। जबकि तीन गंभीर बताए जा रहे हैं। जिन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी अनुसार, निर्माण के चलते बहालगढ़ में हाईवे पर पत्थर रखकर रास्ता बंद किया गया था। जिस वजह से ये हादसा हुआ। आग लगने के कारण आई 10 कार पूरी तरह ढांचा बना गई है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर हालत के चलते सभी को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, हादसे में मृतकों की पहचान पुलकित निवासी नारनौल, संदेश निवासी रेवाड़ी और रोहित निवासी सेक्टर 57 गुरुग्राम के रूप में हुई है। पीजीआई रोहतक में भर्ती सभी घायल एमबीबीएस के छात्र बताए गए हैं। जानकारी अनुसार रात को ये छह साथी रोहतक से हरिद्वार जाने को निकले थे। हालांकि अभी पुलिस ने पुख्ता जानकारी नहीं दी है।

Latest News

Featured

Around The Web