प्यार में पागल महिला ने ली पति की जान, गले में दुपट्टा डालकर घोंटा गला

पत्नी ने अपने पति के गले में दुपट्टा डालकर पहले गला घोंट दिया, फिर लोहे की चारपाई पर सिर मारकर हत्या कर दी.
 | 
(पुलिस की गिरफ्त में आरोपी)
पुलिस पूछताछ में महिला ने कुबूल कर लिया है कि उसने ही अपने पति की हत्या की है. क्यों कि उसका किसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वो अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. महिला का आगरा में रहने वाले एक शख्स के साथ कथित अवैध संबंध था.

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां के देवला गांव में एक महिला ने अपने पति का दुपट्टे से गला घोंट दिया और फिर लोहे की चारपाई पर सिर मारकर हत्या कर दी. महिला ने शराब के नशे में पति के सोते समय इस वारदात को अंजाम दिया. जानकारी अनुसार महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिकआरोपी महिला मूल रूप बरेली की रहने वाली है. महिला ने सबसे पहले अपने पति की हत्या की और उसके बाद वारदात को छुपाने के लिए शोर मचाया कि उसके पति को किसी ने मार दिया है. लेकिन पुलिस को महिला पर शक हुआ जिसके बाद पूछताछ ने महिला ने खुद कुबूल कर लिया कि उसी ने अपनी पति की हत्या की है.

महिला ने बताया कि उसने ही अपने पति की हत्या की है, क्योंकि उसका किसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जानकारी के मुताबिक मृतक राज कुमार की पत्नी ममता एक कंपनी में काम करती थी. कंपनी में ही काम करने वाले युवक के साथ महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी महिला के पति को लग गई थी.

प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद पति राज कुमार और ममता में विवाद रहने लगा. महिला तलाक लेना चाहती थी लेकिन राज कुमार तलाक नहीं दे रहा था. राज कुमार शराब पीने का आदि था और आए दिन मारपीट करता था. जिस रात ममता ने पति की हत्या की, उस रात भी राज कुमार शराब पीकर आया था और उसके पत्नी ममता के साथ मारपीट की थी.

ममता को बुरी तरह पीटने के बाद राज कुमार चारपाई पर सो गया. वहीं पति के सोते ही पत्नी ने चारपाई पर उस के हाथ पैर बांध दिए और अपनी चुन्नी से उसका गला घोंट दिया और फिर लोहे की चारपाई पर सिर मारकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Latest News

Featured

Around The Web