‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी की निकली हेकड़ी, पीड़िता को बताने लगा बहन

श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया. त्यागी के साथ उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं.
 | 
श्रीकांत त्यागी
श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया. जिसके बाद आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस दौरान त्यागी ने आरोप लगाया कि यह घटना राजनीतिक है और मुझे बदनाम करने के लिए ये सब किया गया.

नई दिल्ली - नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज नेता त्यागी की गिरफ्तारी के बाद सारी हेकड़ी निकल गई है. वो अब पीड़िता को अपनी बहन की तरह बता रहा है. त्यागी (Shrikant Tyagi) को मंगलवार को गिरफ्तार कर पुलिस ने स्थानीय अदालत में पेश किया. जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अदालत से ले जाते समय श्रीकांत त्यागी ने घटना पर खेद जताते हुए महिला को अपनी बहन की तरह बताया. श्रीकांत त्यागी ने कहा कि मैं घटना पर खेद व्यक्त करता हूं, वह महिला मेरी बहन की तरह है. त्यागी ने आरोप लगाया कि घटना राजनीतिक है और मुझे राजनीतिक रूप से बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने त्यागी को गिरफ्तारी करने के बाद मंगलवार को बताया कि श्रीकांत त्यागी (34) को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया और उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं. सभी आरोपियों को गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस आयुक्त ने बताया कि त्यागी ने एक कार पर विधायक का स्टिकर लगाकर अपनी पहचान गलत तरीके से पेश की थी और यह स्टीकर उसे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था. बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही मौर्य ने बीजेपी छोड़कर सपा का दामन था. फिलहाल त्यागी को फरार रहने के दौरान किस-किस ने शरण दी इसकी जांच जारी है.

Latest News

Featured

Around The Web