हरियाणा-झारखंड के बाद अब गुजरात में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला, इलाज के दौरान मौत

आणंद के बोरसद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल ड्यूटी के दौरान ट्रक चालाक ने एक पुलिस कांस्टेबल को तब कुचल दिया जब वो उसे रुकने का इशारा कर रहे थे.
 | 
रौंदी गई वर्दी
हरियाणा के नूंह जिले में मंगलवार को तावडू के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को मार डाला गया. झारखंड के रांची में महिला पुलिस एसआई संध्या टोपने की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. और अब गुजरात के आणंद में एक पुलिसकर्मी की ट्रक ने जान ले ली.

आणंद - देश में 24 घंटे के अंदर तीन पुलिसवालों को ट्रक-डंपर से कुचलकर मार डाला गया. ताजा मामला आणंद के बोरसद का है. जहां अपराधी बेखौफ हो गए हैं. बोरसद में पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ है. ये घटना नाइट ड्यूटी के दौरान घटी है जब एक ट्रक ने कांस्टेबल को कुचल दिया.

जानकारी अनुसार ट्रैफिक में ड्यूटी के दौरान गंभीर हालत में राज किरण नाम के एक पुलिस कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह घटना ड्यूटी के दौरान संदिग्ध ट्रक को रोकने की कोशिश के दौरान हुई है. मौके से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है. पीड़ित का श्रीकृष्ण मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा था.

बता दें, इलाज के दौरान पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई है. हालांकि, यह हादसा था या जानबूझकर किया गया कृत्य था? इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है. पुलिस ने गाड़ी बरामद कर ली है. वहीं, आरोपी ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

वहीं इससे पहले बुधवार तड़के 3 बजे झारखंड के रांची में महिला पुलिस एसआई संध्या टोपने की पिकअप वैन की टक्कर से मौत हो गई. रांची एसएसपी ने बताया कि पशु तस्करी की सूचना पर रात को वाहनों की चेकिंग शुरू की गई थी.

इसी दौरान पुलिस टीम ने जब एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने वाहन की रफ्तार बढ़ाकर महिला दरोगा को कुचल दिया. इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने गाड़ी समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उधर मंगलवार को हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को मंगलवार को उस समय एक ट्रक ने कुचल दिया जब उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल डाला. पुलिस ने बताया कि घायल अवस्था में सिंह को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Latest News

Featured

Around The Web