पानीपत में रेप के बाद छह साल की बच्ची का गला दबाकर निर्मम हत्या

बच्ची का शव सेक्टर 25 की झाड़ियों से बरामद, आरोपी सीसीटीवी में हुआ कैद 
 | 
का गला दबाकर निर्मम
6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची को तलाशते हुए उसके परिजन नाले पर पहुंचे।बच्ची को खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा देख परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

पानीपत- पानीपत के सेक्टर 25 में एक बच्ची का शव बरामद हुआ है। स्वतंत्रता दिवस के दिन बच्ची से रेप के बाद गला दबाकर मारने का मामला सामने आया है।  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया । जब पुलिस ने छानबीन की एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें एक युवक गोद में बच्ची को उठाकर ले जाता नजर आ रहा है।  पुलिस प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया कि बच्ची का गला दबा कर हत्या की गई है।  कैमरे में बच्ची को एक नेपाली युवक ले जाता हुआ दिखाई दे रहा। नेपाली वारदात के बाद से फरार है। ये नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है। 

का गला दबाकर निर्मम

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी शशांक कुमार सावन भारी पुलिस दलबल के साथ गंदे नाले पर जांच के लिए पहुंचे। मौके पर पुलिस की कई टीमें गठित कर एसपी ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।  डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बच्ची के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि मूल रुप से उत्तरप्रदेश के शहजानपुर का रहने वाला एक परिवार पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट 2 में रह रहा है।

पुलिस की छानबीन में सामने आया कि मूल रुप से उत्तरप्रदेश के शहजानपुर का रहने वाला एक परिवार पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट 2 में रह रहा है।

सोमवार सुबह नौ बजे बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली मौसी के घर गई थी। वहां से वह खेलकर वापस घर लौट रही थी। घर के करीब पहुंची तो वहां उसका तीन साल का भाई भी खेल रहा था। इसी दौरान वहां एक युवक आया, जो बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया। बच्चा रोता हुआ  मां के पास आया और पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया । उसने बताया कि उसकी बहन को कोई ले गया है। इतना सुनते ही उसकी मां बाहर आई, मगर बच्ची का कही कोई सुराग नहीं लगा। तलाशते हुए परिजन गंदे नाले के पास पहुंचे तो वहां उन्हें बच्ची अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी हुई मिली।


 

Latest News

Featured

Around The Web