आतंक पर प्रहार, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली, घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकवादियों को मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

 | 
सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया। जुमागुंड गांव में आतंकवादियों की ओर से घुसपैठ की विशेष सूचना मिलने के बाद अभियान शुरू किया गया था।

श्रीनगर- जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे लश्कर के 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ। जुमागुंड गांव में आतंकवादियों की ओर से घुसपैठ के प्रयास की विशेष सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अभियान शुरू किया।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि फिलहाल आतंकियों की पहचान की जा रही है। सुरक्षाबलों ने विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान चलाया। बाद में आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई, इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया।

एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए विजय कुमार ने बताया कि सभी तीन आतंकियों को मार दिया गया है। सभी प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे। फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है। वही सभी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए।  बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान लगातार जारी है।

Latest News

Featured

Around The Web