रोहतक सांसद अरविंद शर्मा पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, सांसद सुरक्षित 2 होमगार्ड जवान घायल

रोहतक एमपी पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास, पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया 
 | 
Mp
हरियाणा के पानीपत जिले में एक रिटायर्ड फौजी व वर्तमान में पॉल्यूशन विभाग में बतौर चपड़ासी कार्यरत शख्स का कहर देखने को मिला। शख्स ने पानीपत अपने भांजे की शादी में शामिल होने आए रोहतक लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा और उनके सुरक्षा कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, जिसे रोक रहे पानीपत के दो होमगार्ड भी उसका शिकार हो गए

पानीपत.  रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरविंद शर्मा पर एक विवाह समारोह में गाड़ी चढ़ाने का प्रयास हुआ। घटना में दो होमगार्ड के जवान घायल भी हो गए।  हरियाणा के पानीपत जिले में एक रिटायर्ड फौजी व वर्तमान में पॉल्यूशन विभाग में बतौर चपड़ासी कार्यरत शख्स का कहर देखने को मिला। शख्स ने पानीपत अपने भांजे की शादी में शामिल होने आए रोहतक लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा और उनके सुरक्षा कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, जिसे रोक रहे पानीपत के दो होमगार्ड भी उसका शिकार हो गए।

आरोपी ने एक होमगार्ड की बाजू व दूसरे होमगार्ड का पैर तोड़ दिया। आरोपी यहीं नहीं रूका, उसने एमपी के कमांडो को भी गाड़ी से साइड मारी। किसी तरह आरोपी को काबू किया गया। आरोपी विनोद पुत्र महेंद्र निवासी डिडवाडी जिला पानीपत के खिलाफ घायल होमगार्ड की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 186, 353, 333, 332 व 506 के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी।

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में HGH नवीन ने बताया कि वह गांव रिसालू पानीपत का रहने वाला है। वह पानीपत में होमगार्ड की नौकरी PCR-3 थाना सेक्टर-29 पर तैनात हूं। 8 जुलाई को MP अरविंद शर्मा के पानीपत आवागमन पर उनकी पीसीआर पायलट ड्यूटी के लिए लगी हुई थी। बरात बरसत रोड स्थित मलिक प्लाजा गार्डन में आयोजित शादी समारोह में जा रही थी।

अभी बरात पहुंची ही थी कि एक काली क्रेटा HR06AY2874 चालक आया, जिसे लोकल पुलिस ने रास्ता न होने की वजह से दूसरे रास्ते से जाने को कहा, मगर आरोपी नहीं माना। उसने पैदल चल रहे MP व उनके सुरक्षाकर्मी से गाली-गलौज की। नवीन और उसके इंचार्ज दलबीर ने आरोपी को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी तैश में आ गया और उसने दोनों पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी।

मामला बढ़ता देखकर तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सेक्टर 13-17 की SHO MOBILE गाड़ी वहां पहुंची। तहसील कैंप नाका पर ड्यूटी कर रहा होमगार्ड शैलेंद्र भी आ गया। शैलेंद्र ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया, मगर आरोपी उस पर झपट पड़ा और उसे गंदे नाले में गिरा दिया, जिससे उसके बाएं हाथ की हड्‌डी टूट गई। होमगार्ड नवीन के पैर पर भी चोट आई है। आरोपी ने एमपी और उनके सुरक्षाकर्मियों पर गाड़ी भी चढ़ाने का प्रयास किया। 

Latest News

Featured

Around The Web