18 वर्षीय बास्केटबॉल खिलाड़ी से रेप की कोशिश, स्टेडियम की छत से नीचे फेंका!

अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही पीड़िता
 | 
पंजाब
पंजाब के मोगा जिले में 18 साल की बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ तीन युवकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की। असफल रहने पर आरोपियों ने पीड़िता को इंडोर स्टेडियम की छत से फेंक दिया। 25 फीट ऊंची छत से गिरने के कारण पीड़िता के कई जगह फ्रैक्चर हो गया है। पुलिस ने 18 अगस्त 2022 को बताया कि बास्केटबॉल खिलाड़ी के दोनों पैरों और जबड़ों में गंभीर चोटें आईं हैं। वह अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर है और मौत से जंग लड़ रही है।

मोगा.  पंजाब के मोगा जिले में तीन युवकों ने 18 वर्षीय बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। ऐसा न करने पर आरोपियों ने पीड़िता को इंडोर स्टेडियम की छत से फेंक दिया। 25 फीट ऊंची छत से गिरने से पीड़िता को कई जगह फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस ने 18 अगस्त 2022 को बताया कि बास्केटबॉल खिलाड़ी के दोनों पैरों और जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं। वह अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक है और मौत से जंग लड़ रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना 12 अगस्त 2022 की है। तब से तीनों युवक फरार हैं। पीड़िता के पिता की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने कहा कि घटना पीड़िता के साथ उस समय हुई जब वह मोगा के स्टेडियम में अभ्यास के लिए गई थी।

एक आरोपी की पहचान जतिन कांडा के रूप में हुई है। उसने कथित तौर पर स्टेडियम में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया और भागने की कोशिश की तो उसने बास्केटबॉल खिलाड़ी को करीब 25 फीट की ऊंचाई से कथित तौर पर धक्का दे दिया. पीड़िता के शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टरों के हवाले से कहा गया है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी के दोनों पैरों और जबड़े में फ्रैक्चर है। उसकी दो बार सर्जरी हो चुकी है, लेकिन वह पूरी तरह से होश में नहीं है, लड़की के पिता का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी की. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बुरी तरह घायल है और बोलने की स्थिति में नहीं है. इसके बावजूद पुलिस ने हाल ही में उसका बयान दर्ज किया है। और बोलने में असमर्थ।

लड़की के पिता का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी की. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बुरी तरह घायल है और बोलने की स्थिति में नहीं है. इसके बावजूद पुलिस ने हाल ही में उसका बयान दर्ज किया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि जतिन और उसके दो साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) और कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मोगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत खुराना ने 18 अगस्त 2022 को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

Latest News

Featured

Around The Web