BJP के गुंडों ने AAP नेता पर किया हमला- राघव चड्ढा का आरोप

राघव चड्ढा ने शेयर की खून से लथपथ तस्वीर
 | 
अरविंद केजरीवाल
गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की सियासी लड़ाई हिंसक होती दिखाई दे रही है। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है। आप के राज्यसभा सांसद ने एक ट्वीट कर कहा, “गुजरात में आम आदमी पार्टी के तेज़ी से बढ़ते कदम देखकर बीजेपी अब गुंडागर्दी की राजनीति पर उतर गई है। हमारे नेता मनोज सरोथिया पर कल (30 अगस्त को) बीजेपी के गुंडों ने बेरहमी से हमला किया।” 

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक लड़ाई हिंसक होती दिख रही है. आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. आप के राज्यसभा सांसद ने एक ट्वीट में कहा, "गुजरात में आम आदमी पार्टी की तेजी से प्रगति को देखकर भाजपा अब गुंडागर्दी की राजनीति की ओर मुड़ गई है। हमारे नेता मनोज सरोठिया पर कल (30 अगस्त) भाजपा के गुंडों ने बेरहमी से हमला किया था।" उन्होंने आगे लिखा- ''थोड़ी देर में गुजरात पहुंच रहा हूं.'' इसके साथ ही राघव चड्ढा ने खून से लथपथ आप नेता की तस्वीर भी शेयर की।


वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल से आम आदमी पार्टी के नेता मनोज सोरथिया पर हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने की अपील की है. दरअसल, आप नेता पर हमले को लेकर पार्टी के एक कार्यकर्ता के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने कहा, ''विपक्ष के लोगों पर इस तरह हमला करना ठीक नहीं है. चुनाव हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलते रहते हैं.

यह गुजरात की संस्कृति के खिलाफ है और लोग इसे पसंद नहीं करते हैं।उन्होंने आगे लिखा, "मैं गुजरात के मुख्यमंत्री से दोषियों को कड़ी सजा देने और सभी की रक्षा करने की अपील करता हूं।" उन्होंने आगे लिखा, 'मैं गुजरात के मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दें और सभी की रक्षा करें.

दरअसल, आम आदमी पार्टी गुजरात में केजरीवाल की गारंटी योजना को लोकप्रिय बनाने के लिए अभियान शुरू करने वाली है। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के एक महीने लंबे अभियान में 2 सितंबर को शामिल होने की संभावना है। .

आपको बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। वर्तमान में राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल है। हालांकि इस बार आम आदमी पार्टी गुजरात में राजनीतिक रूप से काफी सक्रिय नजर आ रही है. आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। इससे पहले गुजरात नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 27 सीटों पर जीत हासिल की थी। इसके बाद से गुजरात में आप की लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. 

Latest News

Featured

Around The Web