MDU रोहतक में राज्यपाल के जाते ही चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 छात्र नेता घायल

एमडीयू रोहतक में हुई फायरिंग पूर्व एनएसयूआई नेता समेत तीन घायल!
 | 
Mdu
हरियाणा के रोहतक में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार की शाम पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद एक पक्ष की ओर से करीब छह राउंड गोलियां चलाई गईं, जिसमें एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष सुशील हुड्डा सहित चार लोग घायल हो गए, जिन्हें लोगों की मदद से पहले पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां से परिजन उन्हें निजी अस्पताल में ले गए। विवि परिसर में फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। खास बात यह है कि शनिवार को ही विश्वविद्यालय में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का कार्यक्रम था और फायरिंग से 45 मिनट पहले ही वे परिसर से रवाना हुए थे। 

रोहतक.  शहर के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार शाम राज्यपाल के कार्यक्रम के बाद पुस्तकालय के बाद पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी. किसी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें एनएसयूसीआई के पूर्व अध्यक्ष सुशील हुड्डा समेत चार लोग घायल हो गए। उन्हें पहले पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी बलराज उर्फ ​​बल्लू ने बताया कि शनिवार को विश्वविद्यालय में राज्यपाल का कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम के बाद कुछ लोग विश्वविद्यालय के पुस्तकालय के बाहर खड़े थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। एक पक्ष कह रहा था कि उसे पांच लाख रुपये लेने हैं, जबकि दूसरा पक्ष ढाई लाख रुपये की बात कर रहा था।Mdu

अचानक किसी ने फायर कर दिया। गोली लगने से आसन गांव निवासी सुशील हुड्डा, कुलदीप, विजेता और हर्ष समेत तीन युवक घायल हो गए. घायलों में दो रोहतक गांव आसन के और दो झज्जर के गांव दुबधन व खेड़ी असरा के रहने वाले हैं. उनमें से एक छात्र है। किसी के सिर में तो किसी के हाथ में गोली लगी थी।

चारों को पीजीआई ले जाया गया, जहां से परिजन निजी अस्पताल ले गए। पुलिस को पता चला है कि आरोपी दो वाहनों से आए थे। उनमें से एक नंबर गेट के पास कार के पोल से टकरा गया। इसके बाद हमलावर दूसरे वाहन में सवार होकर फरार हो गए। 

इसके बाद आरोपियों ने पीछा कर रहे लोगों की गाड़ी पर एमडीयू के गेट नंबर-1 पर एकबार फिर एक के बाद एक तीन फायर किए। इस दौरान पीछा कर रहे लोगों की गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों पक्ष के लोग विवि परिसर से फरार हो गए। पुलिस ने स्कॉर्पियो और क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

Latest News

Featured

Around The Web