चंडीगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने दुकान से चुराए 2 सिगरेट के पैकेट, CCTV में कैद हुई करतूत

महीने भर पहले भी यह पुलिसकर्मी उसकी दुकान से टॉफियों का एक डब्बा चुरा कर ले गया था.
 | 
SS
दुकानदार ने बताया कि इस पुलिसकर्मी की करतूत की जानकारी उन्होंने मौलीजागरां थाने के प्रभारी को दी. हालांकि दुकानदार ने कहा कि वह पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते. बस उसके बारे में पुलिस को बता दिया यही उसके लिए सबक है.

पंचकूला - सीसीटीवी कैमरों ने पुलिस की जांच को काफी आसान कर दिया है. क्योंकि ज्यादातर अपराधियों को पुलिस सीसीटीवी फुटेज से देखकर पहचान कर लेती है. लेकिन वही सीसीटीवी कैमरे अगर एक पुलिस अधिकारी की चोरी को पकड़ने में मददगार साबित हो जाये तो हैरानी वाली बात नहीं है. जी हां! एक ऐसा मामला सामने आया है जहां चंडीगढ़ पुलिस जोकि सबसे मुस्तैद व ईमानदार मानी जाती है, उसके एक सब इंस्पेक्टर ने दुकाम से 2 सिगरेट के पैकेट चुराए. 

मामला हरियाणा के पंचकूला जिले के सेक्टर 17 का है. जहां चंडीगढ़ पुलिस के एक एसआई(Sub-Inspector) परचून की दुकान पर सिगरेट लेने आता है. जैसे ही दुकानदार का ध्यान भटकता है, उसी दौरान एसआई ने सिगरेट के सिगरेट के पैकेट चुरा लिए. घटना सीसीटीवी कैमरे(CCTV Camera) में रिकॉर्ड हो जाती है. जानकारी के मुताबिक दुकान से सिगरेट के 2 पैकेट चोरी करने के बाद सब इंस्पेक्टर पुलिस थाने में पहुंचा ही था की दुकान मालिक उसकी शिकायत करने पुलिस थाने में आ गया.

दरअसल दुकान मालिक ने पाया कि दुकान के काउंटर पर रखे 2 सिगरेट के पैकेट गायब हैं. दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो सामने आया कि चंडीगढ़ पुलिस का सब इंस्पेक्टर उसकी दुकान से चोरी करके गया है.  जिसके बाद सब इंस्पेक्टर से बात की गई तो वह दुकान पर पैसे या सिगरेट के पैकेट वापस देने के लिए आ गया. ऐसे में उसकी ये बात भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी पहले दुकान में सामान देखता नजर आ रहा है. वहीं दुकान मालिक के बाहर जाते ही उसने काउंटर पर से 2 सिगरेट के पैकेट उठाकर जेब में डाल लिए. जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो पुलिसकर्मी की करतूत पकड़ी गई. 

दुकानदार ने बताया कि इस पुलिसकर्मी की करतूत की जानकारी उन्होंने मौलीजागरां थाने के प्रभारी को दी. हालांकि दुकानदार ने कहा कि वह पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते. बस उसके बारे में पुलिस को बता दिया यही उसके लिए सबक है. दुकानदार ने कहा कि महीने भर पहले भी यह पुलिसकर्मी उसकी दुकान से टॉफियों का एक डब्बा चुरा कर ले गया था.

Latest News

Featured

Around The Web