सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई समेत 15 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल!

40 लोगों को घटना का गवाह बनाया गया, सबूत के आधार पर सीसीटीवी वीडियो पेश
 | 
Sidhu moosewala
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की चार्जशीट तैयार हो गई है। पंजाब पुलिस जल्द ही इसे कोर्ट में दाखिल करेगी। इस चार्जशीट में पुलिस ने मास्टरमाइंड और शार्पशूटर्स मिलाकर 15 आरोपियों के नाम दिए हैं। इसके अलावा 40 गवाहों के बयान दर्ज हैं। इसके अलावा कई जगहों की CCTV फुटेज भी सबूत के तौर पर लगाई गई है।

मानसा.  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की चार्जशीट तैयार हो गई है। पंजाब पुलिस जल्द ही इसे कोर्ट में दाखिल करेगी। पुलिस ने इस चार्जशीट में मास्टरमाइंड और शार्पशूटर समेत 15 आरोपियों को नामजद किया है। इसके अलावा 40 गवाहों के बयान दर्ज हैं। इसके अलावा कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी सबूत के तौर पर लगाए गए हैं।

गैंगस्टर लॉरेंस के अलावा जग्गू भगवानपुरिया, मनमोहन मोहना, संदीप केकड़ा, दीपक टीनू, सचिन भिवानी, केशव के साथ शार्पशूटर अंकित सेरसा, प्रियवर्त फौजी, कशिश और जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू को पुलिस चार्जशीट में मास्टरमाइंड के रूप में नामित किया गया था। शामिल है।

हत्या के दिन मूसेवाला के साथ थार में यात्रा कर रहे गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत को भी गवाह बनाया गया है. इन दोनों के अलावा जांच में शामिल पुलिस अधिकारियों, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों, फोरेंसिक टीम के सदस्यों और चश्मदीदों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा हत्या के बाद शूटर जहां रुके थे, उनके नाम भी गवाह के तौर पर दर्ज किए गए हैं।

चार्जशीट में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और हथियारों को अहम सबूत बनाया है। पुलिस ने मूसेवाला के कोरोला और बोलेरो के अलावा थार का पीछा करते हुए फुटेज एकत्र किए हैं। जिसमें उन होटलों के फुटेज भी शामिल हैं जहां शूटर ठहरे हुए थे। इसके अलावा मुठभेड़ में मिले हथियारों की रूपा और मन्नू के मारे जाने की फॉरेंसिक रिपोर्ट और मौके से मिले कारतूस भी अहम सबूत बन गए हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web