अवैध संबंध के शक में पहले पत्नी की हत्या कर जलाया, फिर प्रेमी को मौत के घाट उतारा

आरोपी डेडबॉडी को ठिकाने लगाने की फिराक में था
 | 
SS
विश्वजीत की परिजनों व ससुराल पक्ष के साथ नहीं बनती थी इसलिए मीना की हत्या की किसी को भनक नहीं लगी. इसके बाद उसने नवीन की भी हत्या कर दी. अब पुलिस ने विश्वजीत को रिमांड पर ले लिया है.

करनाल - हरियाणा के करनाल जिले(Karnal District) में डबल मर्डर की घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने अपने दोस्त और पत्नी के बीच अवैध संबंध के शक के चलते पहले अपने पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया फिर कुछ दिनों बाद अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने ड्रीम पब्लिक स्कूल(Dream Public School) संचालक विश्वजीत को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक मृतक नवीन काफी समय पहले आरोपी विश्वजीत के स्कूल में सुपरवाइजर(Supervisor) का काम करता था. जिसके चलते दोनों में दोस्ती थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करनाल(Karnal) शहर के शिव कॉलोनी(Shiv Colony) गली नं 13 निवासी नवीन का शव खून से लथपथ हालत में 31 जुलाई को मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था. पुलिस के मुताबिक नवीन की तेजधार कुल्हाड़ी के साथ हत्या की गई. उसके शरीर पर कई प्रहार किए गए यहां तक कि नवीन का गुप्तांग भी काट दिया गया था. 

SS
आरोपी विश्वजीत

पुलिस हिरासत में विश्वजीत ने बताया कि उसे पिछले काफी दिनों उसकी पत्नी मीना और नवीन के बीच अवैध संबंध का शक था. इस मामले में मीना से उसने बात की थी, तो उसने विश्वास दिलाया था कि वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगी. इसके बावजूद दोनों के बीच मामला और गहराता जा रहा था. इस बात को लेकर विश्वजीत और मीना के बीच अनबन हुई थी और वो अपने मायके चली गई थी. हालंकि कुछ दिनों पहले ही वो मीना को वापस ले आया और फिर उसकी हत्या कर शव का स्कूल में ही अंतिम संस्कार भी कर दिया. विश्वजीत की परिजनों व ससुराल पक्ष के साथ नहीं बनती थी इसलिए मीना की हत्या की किसी को भनक नहीं लगी. इसके बाद उसने नवीन की भी हत्या कर दी. अब पुलिस ने विश्वजीत को रिमांड पर ले लिया है.

वहीं मृतक नवीन के परिवार वालों ने बताया कि शनिवार सुबह 5 बजे आरोपी विश्वजीत अपने 3 से 4 साथियों के साथ उनके घर आया और नवीन को किसी जरूरी काम बोलकर अपने साथ ले गया. लेकिन काफी देर तक वह नहीं आया तो परिजनों ने उसे फोन किया. आरोपी ने फोन पर बताया कि वह स्कूल में ही है. रविवार जब परिजन स्कूल पहुंचे तो वहां उन्हें विश्वजीत मिला, जिसने बताया कि उसने नवीन को किसी काम से राजस्थान(Rajasthan) भेजा है. परिजनों की तरफ से दबाव डालने के बाद वह उनकी नवीन से बात कराने के लिए घरौंडा की साइड ले गया. वहां बीच रास्ते नवीन के परिजनों का आरोपी के साथ झगड़ा हो गया. वहां से आरोपी उन्हें वहीं छोड़कर भाग गया. इसके बाद उनको शक हुआ.

पुलिस ने बताया आरोपी डेडबॉडी को ठिकाने लगाने की फिराक में था. लेकिन इससे पहले ही सीआईए(Crime Investigation Agency-2) टीम ने रविवार को नवीन की डेडबॉडी(Dead Body) मिलने के बाद आरोपी विश्वजीत को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया गया. जिसके बाद उसने सारे राज उगल दिए. बता दें कि मृतक नवीन सोनीपत स्थित टाटा मोटर्स कंपनी(Tata Motors Company) में काम करता था. उसके घर में माता-पिता, दो बच्चे व पत्नी है. वह मूलरूप से रोहतक(Rohtak) के ससरौली गांव का था.

Latest News

Featured

Around The Web