लखीमपुर कांड : पेड़ से लटके मिले दलित बहनों के शव, मां बोली- मेरे सामने उठा ले गए

बेटियों को भेड़ियों की तरह झपट्टा मारकर ले गए दरिंदे, छुड़ाने के लिए मां भिड़ी तो दे दिया धक्का

 | 
लखीमपुर कांड:  पेड़ से लटके मिले दलित बहनों के शव,  मां बोली- मेरे सामने उठा ले गए
लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना इलाके के एक गांव में बुधवार शाम करीब छह बजे अनुसूचित जाति की दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। मां का कहना है कि शाम करीब पांच बजे उनके सामने ही एक पड़ोसी और तीन अन्य दोनों बेटियों को अगवा कर ले गए थे। घटना से गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सदर चौराहे पर जाम लगा दिया।

लखीमपुर खीरी - घटना निघासन थाना क्षेत्र की है। लखीमपुर में दो सगी दलित नाबालिग बहनों के शव एक पेड़ से लटकते मिले हैं। शाम करीब पांच बजे पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे। मां ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वे उन्हें धक्का देकर भाग निकले। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनका शव खैर के पेड़ से लटका मिला। शव मिलने के बाद परिजनों समेत ग्रामीणों ने निघासन चौराहा जाम कर दिया।

लखीमपुर कांड:  पेड़ से लटके मिले दलित बहनों के शव,  मां बोली- मेरे सामने उठा ले गए

सूचना मिलते ही IG लखनऊ रेंज लक्ष्मी सिंह लखीमपुर पहुंच गईं। उन्होंने कहा कि परिजन जैसी शिकायत देंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। आरोप है कि बाइक सवार दो युवकों ने लड़कियों को उसकी मां के सामने से अगवा किया। इसके बाद जबरन बाइक पर बैठाकर भाग गए। मां ने रेप के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। साथ ही SP समेत भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।

fff

किशोरियों की मां ने रोते हुए बताया- 17 और 15 साल की मेरी दो बेटियां घर के बाहर बैठ कर आपस में बात कर रही थीं। लखीमपुर के निघासन में एक बाइक पर तीन सवार आए। दोनों बहनों को खींचा। बेटियों को उनके चंगुल से छुड़ाने के लिए मां भिड़ी तो उसे धक्का दे दिया और भेड़ियों की तरह बाइक पर टांग ले गए। यह किस्सा मृत बेटियों की मां ने बताया। इस दौरान मैं घर के बाहर नल पर बर्तन धो रही थी। अचानक एक बाइक पर दो युवक आए और मेरी दोनों बेटियों को बाइक पर जबरन बैठा लिया। घटना के करीब पौन घंटे बाद बेटियों का खेत में फंदे से लटकते हुए शव देख मां-बाप पछाड़ खाकर जमीन पर गिर गए। 

Latest News

Featured

Around The Web