लुक्सर जेल के पास मिला शव, मृतक की आईडी प्रूफसे हुई पहचान

युवक की नोएडा में मिली शव, कुछ समय पहले की थी लव मैरिज, पुलिस को मिला युवक की शव
 | 
The Ink _ युवक का शव
दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रहने वाले एक शख्स की लाश लुक्सर जेल के पास जंगलों में पड़ी मिलीहै. माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक का कत्ल किया होगा ।जानकारी के मुताबिक हाल ही में युवक ने प्रेमिका से शादी की थी। जिसके बाद वह दिल्ली छोड़कर ग्रेटर नोएडा में रहने लगा था।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

दिल्ली - नोएडा की पुलिस को एक युवक का शव लुक्सर जेल के पास जंगलों में मिला है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक ने कुछ समय पहले ही लव मैरिज की थी और वह दिल्ली के रहने वाले है युवक वह शादी के बाद ग्रेटर नोएडा में रहने लगा था।

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रहने वाले एक शख्स की लाश लुक्सर जेल के पास जंगलों में पड़ी मिली है. माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक का कत्ल किया होगा । जानकारी के मुताबिक हाल ही में युवक ने प्रेमिका से शादी की थी। जिसके बाद वह दिल्ली छोड़कर ग्रेटर नोएडा में रहने लगा था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. लाश के गले में गमछा बंधा हुआ था। जिसके देखकर आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई। मृतक की जेब से पुलिस को उसका आईडी प्रूफ मिला। जिसके बाद उसकी पहचान दिल्ली के रहने वाले सचिन शर्मा के तौर पर हुई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाऐगा।

पुलिस की छानबीन के बाद यह बात भी सामने आई है कि सचिन ने कुछ दिनों पहले ही लव मैरिज की थी। जिसके बाद वह ग्रेटर नोएडा में रहने लगा था। पुलिस का कहना है कि लाश कई दिन पुरानी दिख रही है। पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत का पता लगने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने लड़की के घरवलो पर शक जताया है। 

गौरतलब है कि सचिन शर्मा कुछ दिनों से लापता था। उसके परिजन उसे हर जगह तलाश किया। लेकिन उसका कहीं पर भी कोई पता नहीं चला। जब सचिन शर्मा के परिजनों को उसका कोई पता नहीं चला तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस से युवक की मौत का पता लगने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने लड़की के घरवलो पर शक जताया है।

Latest News

Featured

Around The Web