बजरंग दल कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर सिर काटने की दी धमकी

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल के सदस्य पर जानलेवा हमला हुआ. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 | 
बजरंग दल
मध्य प्रदेश के आगर शहर में बजरंग दल के सदस्य पर जानलेवा हमला हुआ. पीड़ित बजरंग दल कार्यकर्ता आयुष जादम के अनुसार वह अपनी मोटरसाइकिल पर उज्जैन रोड पर सफर कर रहे थे. उस दौरान तकरीबन 10से 12लोगों ने उन पर सार्वजनिक रूप से हमला कर दिया.

भोपाल – मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर (Agar) शहर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के एक सदस्य पर हमला किया गया है. बता दें कि बीजेपी (BJP) से निलंबित नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद उनका विरोध बढ़ता ही जा रहा है.

बीते महीने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट करने पर दो लोगों की हत्या कर दी गई थी. वहीं अब मध्य प्रदेश के आगर में नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान देने पर बजरंग दल के एक सदस्य पर कथित तौर हमला किया गया है. जिसके बाद पीड़ित के दोस्त की शिकायत के बाद पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी कर ली है. पीड़ित बजरंग दल कार्यकर्ता आयुष जादम के अनुसार वह अपनी मोटरसाइकिल पर उज्जैन रोड पर सफर कर रहे थे. उस दौरान तकरीबन 10 से 12 लोगों ने उन पर सार्वजनिक रूप से हमला कर दिया. आयुष के अनुसार हमले के दौरान हमलावर कह रहे थे कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए मेरा सिर काट दिया जाएगा.

आयुष का कहना है कि हमलावरों ने चाकू और तलवारों सहित तेज धार वाले हथियारों से उन पर हमला किया. फिलहाल मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दो आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई है. जिला पुलिस अधीक्षक राकेश सागर का कहना है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

Latest News

Featured

Around The Web