चिदंबरम को अरेस्ट करने वाले DSP पर जानलेवा हमला!

ट्रक से स्कार्पियों को मारी टक्कर,बड़ी साजिश का अंदेशा जताया जा रहा है।
 | 
रूपेश
सीबीआई के डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलने की कोशिश की गई। बता दें कि वो दिल्ली से गोरखपुर लौटे रहे थे। रास्ते में उनकी स्कार्पियों को ट्रक से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश हुई। गौरतलब है कि गुलरिहा क्षेत्र के बरगढ़ी के पास ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी कार का एक हिस्सा पूरी तरह टूट गया।

दिल्ली. डिप्टी एसपी रूपेश कुमार श्रीवास्तव को ट्रक से कुचलने की कोशिश की गई। बता दें कि वो दिल्ली से गोरखपुर लौटे रहे थे। रास्ते में उनकी स्कार्पियों को ट्रक से टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश हुई। गौरतलब है कि गुलरिहा क्षेत्र के बरगढ़ी के पास ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी कार का एक हिस्सा पूरी तरह टूट गया। हालांकि रुपेश श्रीवास्तव के ड्राइवर की सूझबूझ से डिप्टी एसपी की जान बच गई लेकिन ट्रक पलटने से ट्रक ड्राइवर की मौके पर जान चली गई। सूचना पर जिले के एसपी और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच जारी है।

मालूम हो कि सीबीआई अधिकारी रूपेश श्रीवास्तव कई हाई प्रोफाइल मामलों की जांच में शामिल हैं। इसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के रेलवे, चारा और भर्ती घोटाला, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम सहित केंद्र और राज्य सरकार के कई मंत्रियों के खिलाफ मामलों की भी उन्होंने जांच की है। इसके अलावा रूपेश श्रीवास्तव ने पी चिदंबरम को भी गिरफ्तार किया था। ऐसे में उन पर हुए जानलेवा हमले को लेकर बड़ी साजिश का अंदेशा जताया जा रहा है।

ट्रक चालक की पहचान बदन कुमार (28) के रूप में हुई है। जोकि कुशीनगर जिले के सुकरौली का निवासी है। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।ट्रक से एक्सीडेंट होने की जानकारी पर मौके पर एसएसपी गौरव ग्रोवर समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। इस मामले में सीबीआई अधिकारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस की छह टीमों के अलावा क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को तैनात किया गया है। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने कहा इस केस पर मैं निजी तौर पर निगरानी कर रहा हूं।

महाराजगंज जिले के श्यामदेवरवां थाना क्षेत्र के पिपरलाला के रहने वाले रूपेश कुमार श्रीवास्तव सीबीआई नई दिल्ली में डिप्टी एसपी के पद पर नियुक्त हैं। इसी महीने उनका प्रमोशन किया गया है और उन्हें इंस्पेक्टर से डिप्टी एसपी बनाया गया। गुरुवार को वह एक दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गए थे।

Latest News

Featured

Around The Web