देहरादून: पहले किया पूजा-पाठ फिर पांच को उतार दिया मौत के घाट

देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में की घटना, मासूम बच्चियों पर नहीं किया रहम 

 | 
innocent girls
एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। सामूहिक हत्या की खबर से देहरादून दहल उठा आरोपी ने मासूम बच्चियों पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

देहरादून- देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ की। चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की और इसके बाद खूनी तांडव मचा दिया। 

innocent girls

देहरादून के पास रानीपोखरी में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। शांति नगर निवासी महेश तिवारी ने पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी बारी से मौत के घाट उतारा।एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है की आरोपी मूल रूप से बांदा उत्तर प्रदेश का निवासी है। हत्या की वजह क्या रही होगी ये आरोपी से जानकारी बयान के आधार पर ली जाएगी। मृतकों में तीन बेटी माता व आरोपी की पत्नी शामिल है।

innocent girls

चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपित महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की और इसके बाद खूनी तांडव मचा दिया। पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी बारी से मौत के घाट उतारा। रानीपोखरी नागाघेर में परिवार के लोगों की हत्या करने का आरोपी कई सालों से नागा घेर में रह रहा था। आरोपी ने चाकू से वार कर सभी को मौत को घाट उतार दिया। प्रधान सुधीर रतूड़ी ने बताया कि आरोपी पूजा पाठ करता था।और शांत ही रहता था। उसने घटना को कैसे अंजाम दिया होगा ये सोचकर सभी हैरान हैं।


 

Latest News

Featured

Around The Web