पिता ने अपनी ही बेटी के घर डलवाया डाका! बेटी को सास को किया किडनैप

अपनी ही बेटी के घर डलवाया डाका, सास को बनाया बंधक 
 | 
गिरफ्दार पिता
पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना संदीप है। संदीप की बेटी व तहसील कैंप के प्रकाश नगर निवासी जुगनू बैंक में जॉब करते हैं। इनाम नामक व्यक्ति ने संदीप को अपने जानकार कपिल व सोमपाल निवासी चांदना हेडी बागपत व कपिल निवासी सालहेडी मुजफ्फर नगर यूपी से मिलवाया। आरोपी संदीप व इनाम तीनों को घर की जानकारी देकर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार किया। 

पानीपत। हरियाणा में पिता की शर्मनाक हरकत सामने आई है। पानीपत के तहसील कैंप में 25 जुलाई को एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की थी. अब सीआईए के वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल की टीम ने इस घटना का पर्दाफाश किया है. उसने सरगना समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान कपिल पुत्र तेजपाल, पंकज पुत्र मदन पाल निवासी चांदना हेदी बागपत, सोमपाल पुत्र जसबीर निवासी सालहेड़ी मुजफ्फरनगर यूपी और संदीप पुत्र सियानंद निवासी न्यू रमेश नगर तहसील कैंप पानीपत के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक इस गिरोह का सरगना संदीप है। संदीप की बेटी व तहसील कैंप के प्रकाश नगर निवासी जुगनू बैंक में काम करती है। इनाम नाम के शख्स ने संदीप को अपने परिचितों कपिल और सोमपाल निवासी चांदना हेदी बागपत और कपिल निवासी सालहेड़ी मुजफ्फर नगर यूपी से मिलवाया। आरोपी संदीप और इनाम तीनों को घर की जानकारी देकर लूट को अंजाम देने की तैयारी में थे।

आरोपी संदीप ने तीनों को बताया था कि दामाद जुगनू और बेटी दिन में काम पर जाते हैं। घर में बेटी की सास सुदेश अकेली रहती है। वारदात को अंजाम देने के लिए तीनों आरोपी यूपी से बाइक से पानीपत आए थे। आरोपी कपिल, पंकज और सोमपाल वारदात को अंजाम देने से दो दिन पहले पानीपत आए और तहसील कैंप के प्रकाश नगर स्थित घर के आसपास रेकी की.

25 जुलाई को तीनों आरोपी बाइक से यूपी से पानीपत आए और मुंह में कपड़ा व हेलमेट लपेटकर दिन में करीब 12 बजे तहसील कैंप स्थित जुगनू के घर में घुस गए. जुगनू और उसकी पत्नी काम पर गए हुए थे और घर पर उसकी मां सुदेश अकेली थी। तीनों आरोपियों ने वृद्ध महिला सुदेश को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया और अलमारी से करीब 4 लाख रुपये नकद व सोने के जेवर लूट कर फरार हो गए.

थाना तहसील कैंप में बुजुर्ग महिला सुदेश की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीम ने फरार आरोपितों के ठिकाने का पता लगाया, लूटी गई नकदी व जेवर बरामद करने के लिए उन्हें न्यायालय में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया. 

Latest News

Featured

Around The Web