यूपी के बांदा में भीषण हादसा, इनोवा और ऑटो की भिंड़त में 7 की मौत, 10 गंभीर

बांदा के गिरवा थाना कस्बे में भीषण सड़क हादसा में इनोवा कार और ऑटो की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई.
 | 
 भीषण सड़क हादसा
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में इनोवा और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं.

लखनऊ – यूपी के बांदा जिले में शुक्रवार शाम भीषण हादसा हुआ है. यहां एक इनोवा और ऑटो में जबरदस्त भिडंत हो गई है. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटना के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वाहनों में ही मृतकों के शव फंसे हुए थे, जिन्हें रेस्क्यू किया गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. अधिकारियों के अनुसार, इनोवा ने ऑटो में सामने से सीधी टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो चकनाचूर हो गई. इस हादसे के बाद कई यात्रियों के शव आपे के मलबे में फंस गए.

जानकारी अनुसार इनोवा पानी से भरे गड्ढे में कूदी और अनियंत्रित होकर आपे से भिड़ गई. फिलहाल चालक मौके से फरार है. वहीं मृतकों की शिनाख्त की जा रही और घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार, हादसा गिरवां बस स्टैंड के पास हुआ है. यहां अनियंत्रित तेज रफ्तार इनोवा कार ने सवारियां ले जा रहे ऑटो को ज़ोरदार टक्कर मार दी.

कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि ऑटो दो भाग में बंट गया. ऑटो पर सवार सात लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 10 लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. मृतकों में तीन बच्चे भी बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि इनोवा चालक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था. इसी कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी मौके पर पहुंच गए हैं. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Latest News

Featured

Around The Web