शर्मनाक - 13 साल की बच्ची के साथ 76 साल के बिजुर्ग ने अपने साथी के साथ मिलकर किया गैंगरेप

बच्ची बहुत ही गरीब परिवार से नाता रखती है, वह अपने परिजनों के साथ खुद भी कचरा बीनने का काम करती है
 | 
ss
दोनों ने पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिया. बच्ची ने पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आईपीसीकी धारा 376 D व पाक्सो एक्ट(Protection Of Childern From Sexual Offences Act 2012) के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर - छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले(Balodabazar District) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 76 साल के बिजुर्ग ने 47 साल के अधेड़ व्यक्ति के साथ मिलकर नाबालिग बच्ची का गैंगरेप करने का आरोप लगा है. दोनों ने एक 13 साल की बच्ची का तीन दिन तक रेप किया. दोनों ही आरोपियों ने 10 रुपये का लालच देकर  बच्ची को पकड़ लिया और उसे घर ले गए. इसके बाद तीन दिनों तक बलात्कार किया. बच्ची की पड़ोसी महिला ने बुजुर्ग और अधेड़ की हैवानियत देखी तो मामले का खुलासा हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़(Chhattisagadh) के बलौदाबाजार जिले में रेप के आरोप में 76 साल का बुजुर्ग और 47 साल का अधेड़ गिरफ्तार किया गया है. दोनों पर एक 13 साल की बच्ची से तीन दिनों तक रेप करने का आरोप है. बलौदाबाजार कोतवाली पुलिस टीआई(Town Inspector) यदुमणी सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों ने पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिया. बच्ची ने पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया. इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आईपीसी(Indian Penal Code) की धारा 376 D व पाक्सो एक्ट(Protection Of Children From Sexual Offences Act 2012) के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि कोतवाली से करीब 5 किमी दूर एक गांव में रहने वाली 13 साल की बच्ची के साथ यौन हिंसा की वारदात को अंजाम दिया गया है. बच्ची बहुत हु गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है. वह अपने परिजनों के साथ खुद भी कचरा बीनने का काम करती है. दर्ज शिकायत के मुताबिक बीती 28 जुलाई को गरीब बच्ची को गांव के ही 76 साल के आरोपी कुंजराम वर्मा ने देखा तो उसे 10 रुपये का लालच देकर उसे अपने घर ले गया. आरोपी बुजुर्ग के घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे. इस दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने एक साथी दुकानदार को भी बुलाया. उसने भी बच्ची से रेप किया. यह सिलसिला 3 दिन तक चलता रहा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा-376 D और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बच्ची बहुत ही गरीब परिवार से नाता रखती है. वह अपने परिजनों के साथ खुद भी कचरा बीनने का काम करती है. दर्ज प्रकरण के मुताबिक बीते 28 जुलाई को बच्ची को गांव के ही 76 साल के आरोपी कुंजराम वर्मा ने देखा तो उसे बुलाया. उसे बच्ची की गरीबी का अंदाजा था. आरोपी ने बच्ची को 10 रुपये देने का लालच दिया. इसके बाद उसे अपने घर ले गया. आरोपी के घर के सभी लोग बाहर गए थे. इस दौरान बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसने एक साथी दुकानदार को भी बुलाया, उसने भी बच्ची से रेप किया. यह सिलसिला तीन दिन तक चलता रहा.

Latest News

Featured

Around The Web