सरकारी बस से हो रही थी गांजे की तस्करी, पुलिस ने तस्कर को धर दबोचा

इस खेल के भंडाफोड़ के बाद गांजा तस्करों पर अंकुश जरूर लगेगा. फिलहाल पुलिस ने गांजा सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
 | 
गांजा तस्करी
रायबरेली की भदोखर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, दरअसल, उन्होंने सरकारी बस से गांजे की तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से बोरी में भरा लगभग दस किलो गांजा बरामद किया है.

रायबरेली – यूपी के रायबरेली (Raebareli) में गांजा तस्करों (Smugglers) पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती रही है. हाल ही में तस्करों ने गांजा तस्करी का एक नया तरीका इजाद किया गया. यहां सरकारी जनरथ बस से गांजे की तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने गांजा तस्कर को धर दबोचा.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि सरकारी जनरथ बस से गांजे की तस्करी हो रही है. सूचना मिलते ही भदोखर पुलिस (Police) और चौकी इंचार्ज मुंशीगंज ने चौराहे के पास से जा रही बस को रुकवा कर उसकी तलाशी ली. इस तलाशी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी और उन्होंने एक व्यक्ति के पास से बोरी में भरा लगभग दस किलो गांजा बरामद किया.

इस मामले में पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल एसओजी और भदोखर पुलिस को सूचना मिली की गांजा तस्करी का कार्य अब सरकारी बसों द्वारा किया जा रहा है. जिसके बाद मुंशीगंज चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने प्रयागराज से आ रही जनरथ बस को मुंशीगंज पत्थर कटे तिराहे के पास रोक सभी यात्रियों के सामान की सघन तलाशी ली.

तलाशी के दौरान एक व्यक्ति के पास बोरी में भरा लगभग 10 किलो गांजा बरामद हुआ. बस कंडक्टर के मुताबिक गिरीश नाम का व्यक्ति प्रतापगढ़ के मानिकपुर के पास बस पर बैठा था. पुलिस ने गिरीश के पास से गांजा बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. बता दें कि रायबरेली पुलिस की तरफ से लगातार गांजा तस्करों पर शिकंजा कसा जाता रहा है.

Latest News

Featured

Around The Web