प्रेमी बोला- तू पति की नहीं हुई, मेरी क्या होगी', ये सुनते ही प्रेमिका ने काट दी गर्दन

गाजियाबाद में 4 साल से लिवइन में रह रहे थे दोनों,लाश  को सूटकेस में लेकर जाते समय गिरफ्तार 
 | 
गाजियाबाद में 4 साल से लिवइन में रह रहे थे दोनों,लाश  को सूटकेस में लेकर जाते समय गिरफ्तार
पुलिस कस्टडी में प्रीति का कबूलनामा । कैसे मर्डर करने के बाद वो लाश को घर में ही रखे रही। फिर डंप करने की प्लानिंग बनाई। फ्लैट के नीचे ऑटो का इंतजार कर रही थी। जब अचानक पुलिस पहुंचने से पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने प्रीति को अरेस्ट किया है।

गाजियाबाद-  गाजियाबाद में प्रेमिका ने शादी से मना करना से अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार दोनों चार साल से   लिवइन में रह रहे थे। प्रेमिका प्रीति  का फिरोज ने  शादी से इनकार किया था। जिसके बाद उस्तरे से प्रीति ने फिरोज की गर्दन काट दी। फिर लाश को घर में 24 घंटे तक छिपाकर रखा। पुलिस के अनुसार, ऑटो से जिस लड़की को पकड़ा गया। उसका नाम प्रीति है। उसकी शादी दीपक यादव से हुई थी। मगर विवाद के बाद प्रीति ने अपने पति को छोड़ दिया। करीब 4 साल से प्रीति फिरोज के साथ लिवइन में रह रही थी। 

गाजियाबाद में 4 साल से लिवइन में रह रहे थे दोनों,लाश  को सूटकेस में लेकर जाते समय गिरफ्तार


प्रीति  बोली- ज्यादा दिन तक लिवइन में नहीं रहना चाहती थी। फिरोज से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिरोज ने मुझसे कहा कि तू चालू औरत है। तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया। घर के अंदर उस्तरे फिरोज का गला काट दिया।


फिरोज संभल का रहने वाला है। रविवार दोपहर मार्केट से एक बड़ा ट्राली सूटकेस खरीदकर लाई। इसमें लाश रखने के बाद गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी। फ्लैट के नीचे ऑटो का इंतजार कर रही थी। जब अचानक पुलिस पहुंचने से पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने प्रीति को अरेस्ट किया है।

 

 

गाजियाबाद में 4 साल से लिवइन में रह रहे थे दोनों,लाश  को सूटकेस में लेकर जाते समय गिरफ्तार

रविवार दोपहर वो गाजियाबाद के सीलमपुर इलाके के मार्केट में गई। यहां एक बड़े साइज का सूटकेस खरीदा। वापस घर आने के बाद उसने लाश को सूटकेस में शिफ्ट किया। ताकि उसको डंप कर सके। फिर रात होने का इंतजार किया। प्रीति चाहती थी कि रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर किसी ट्रेन में ये सूटकेस रख दें। ताकि हत्या की वारदात को छिपाया जा सके।

दोनों गाजियाबाद में टीला मोड़ इलाके के तुलसी निकेतन में फ्लैट में रहते थे। हत्या की प्लानिंग प्रीति ने की। इसके बाद शनिवार यानी 6 अगस्त की देर रात फिरोज को मार दिया। ये हत्या करने के लिए प्रीति ने उस्तरे का इस्तेमाल किया। गले पर वार करके मार दिया था। इसके बाद फिरोज की लाश को प्रीति ने अपने घर में ही रखा।

Latest News

Featured

Around The Web